अफसर कर रहें है सरकार की छवि खराब!केशव प्रसाद मौर्य

बिजनौर-जनपद में आज सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य सबसे पहले दिवंगत बीजेपी नूरपुर के विधायक लोकेंद्र चौहान के आवास आलमपुरी पहुँचे ।उप सीएम ने दिवंगत विधायक की पत्नी अवनी सिंह को सांत्वना दी और दोनों बच्चों के सर पर हाथ रख के आशीर्वाद दिया ।तकरीबन 30 मिनट रूकने के बाद केशव प्रसाद मौर्य बिजनौर के लिये हेलीकाप्टर से उड़ गए और बिजनौर पुलिस लाइन उतरकर पीडब्लूडी डाक बंगले पहुँचे।उनके साथ गन्ना राज्य मंत्री सुरेश राणा सहित बिजनौर के डाक बंगले में पहुँचे।डाक बंगले में पहुचने के बाद उन्होंने 100 करोड़ रुपयों की योजनाओं का शिलान्यास किया । केशव मोर्य ने बताया कि सूबे में 5 जिलों में नही बल्कि 75 जिलो में विकास हो रहा है । हमारी सरकार सबका साथ सबका विकास के साथ आगे बढ़ रही रही है ।
जानकारी के अनुसार यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मोर्य आज जनपद के दौरे पर आए थे । जिले में 100 करोड़ रुपयों की योजनाओं का शिलान्यास भी किया ।केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान अगर अफसर कार्यकर्ताओ की नही सुनते है तो कारवाही की जाएगी। अफसरो के खिलाफ बोलते हुए उन्होंने कहा कि कुछ अफसर हमारी सरकार को बदनाम कर रहे है ,ऐसे अफसरो के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी । बीजेपी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है ।बीजेपी का गठबंधन जिसके साथ चला आ रहा है उसी के साथ रहेगा।पार्टी लोकसभा के चुनाव में किसी के साथ कोई गठबंधन नही कर रही है।बिजनौर के नगीना सांसद डॉ यशवंत सिंह के खत लिखने के सवाल पर केशव मोर्य बोले कि अपनी बात पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से पीएम से नेता रखते ही है मीडिया इस पत्र को लेकर अपने स्तर से खबर चला रही है।अगर किसी ने पत्र लिखकर अपनी कोई बात रखी है ।तो पार्टी के आला नेता और हम सभी बैठकर उस को देखेंगे।
-बिजनौर से अनमोल सक्सेना की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।