अनुप्रिया के गढ़ में कांग्रेस के पास कार्यालय तक नहीं है बगीचे में होती है मीटिंग

*स्थानीय नेताओं का कहना है कि उन्होंने कांग्रेस आलाकमान को इस स्थिति से अवगत कराया है, लेकिन पार्टी की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

मीरजापुर- मिर्ज़ापुर में कांग्रेस के पास कोई कार्यालय नहीं है व्हाट्सएप और फ़ोन के जरिए सभी कार्य किये जाते है। कांग्रेस के नेता कहते है कि वह उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले अपनी शाख को फिर से हासिल कर लेंगे लेकिन पार्टी को पहले कुछ आधारभूत चीजों पर काम करना होगा ,पूर्व विधायक भगवती चौधरी व नवनियुक्त जिलाध्यक्ष शिव कुमार पटेल ने आज पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के शहादत दिवस और साथ मे सरदार बल्लभ भाई पटेल का जन्मदिन एक बगीचे में मनाया गया लेकिन हैरानी की बात यह थी कि उनकी तस्वीर को अखबार बिछा कर जमीन पर रख कर माल्यार्पण किया लोगो को लगता है कि कांग्रेस की दिशा और दशा दोनों खराब है।पार्टी नेताओं का कहना है कि उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को इस स्थिति से अवगत कराया है, लेकिन पार्टी की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।वहीं, नवनियुक्त जिला कांग्रेस अध्यक्ष शिव कुमार पटेल से काफी संख्या में कार्यकर्ता भी नाराज है।

मिर्जापुर से बृजेन्द्र दुबे की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।