अनियंत्रित होकर बोलेरो गाड़ी गिरी खड्डे में :छः लोग घायल दो की मौत

मीरजापुर-मड़िहान थाना क्षेत्र के राजगढ़ चौकी के ददरा हिनौता प्राचीन हनुमान मंदिर के समीप चुनार राजगढ़ मार्ग पर अनियंत्रित होकर बोलेरो खाई में जा गिरी। जिसमें सवार आठ लोगों में से दो की मौके पर मौत हो गई और छ: लोग घायल हो गए ।
घटना शनिवार की भोर की है प्राप्त जानकारी के अनुसार मड़िहान थाना के राजगढ़ चौकी क्षेत्र के चुनार राजगढ़ हाईवे पर शुक्रवार की रात्रि में लगभग 2.30 बजे अहरौरा थाने के पटिहटा गांव से बारात से वापस लौटते समय बोलेरो अनियन्त्रित होकर सड़क के किनारे खाई में जा गिरी, सवार जिसमें राकेश चौरसिया (25) पुत्र शिव पूजन व चंदन चौरसिया (22) पुत्र भोला चौरसिया की मौके पर ही मौत हो गई तथा गोविन्द सिंह (45) पुत्र ईश्वर सिंह, अनुराग (20) पुत्र नतिनन्दन, अमित (22)पुत्र नतिनन्दन, प्रविन्द्र (28) पुत्र नन्दलाल, सतीश विश्वकर्मा (19) पुत्र नन्दलाल, आलोक (28)पुत्र नन्दलाल को स्थानिय लोगों की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजगढ़ लाया गया जहां गोविन्द को गम्भीरावस्था मे प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। बोलेरो मे सभी लोग राजपुर,थाना घोरावल जनपद सोनभद्र के निवासी थे। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । बोलेरो चालक मौके से फरार बताया जा रहा है।राजगढ़ पुलिस बोलेरो को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही में जुट गई है।
मीरजापुर से बृजेन्द्र दुबे की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।