अनियंत्रित डग्गामार बस पेड़ से टकराई: बाइक सवार सहित कई यात्री घायल

सीतापुर – लहरपुर बिसवां रोड पर जीतामऊ चौराहे के पास शेरपुर गांव के सामने तेज रफ्तार प्राइवेट बस जो कि यात्रियों से भरी हुई थी और लहरपुर से बिसवां जा रही थी टकरा गयी। बाइक सवार सहित कई यात्री घायल हो गये।

जानकारी के अनुसार मोटरसाइकिल सवार पड़ोस के ग्राम बहादुरपुर निवासी भगवती प्रसाद वर्मा पुत्र राम मनोहर एवं चोटकन्ने पुत्र संतू निवासी जीतामऊ भी दुर्घटना के शिकार हो गये जिसमें से चोटकन्नू की हालत ज्यादा गंभीर है, उनको प्राइवेट वाहन से लहरपुर सीएचसी चिकित्सालय ले जाया गया और भगौती प्रसाद को अकबरपुर में एडमिट कराया गया है।बस में सवार के यात्री घायल हुए है।जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।इन अनफिट ,डग्गामार वाहनों पर कब प्रतिबंध लगेगा।अभी कुछ दिन की बात है जब प्रदेश की सबसे बड़ी दुर्घटनाओ में एक ,जो कि बस बिसवां लहरपुर मार्ग पर लश्करपुर के पास नहर में जा गिरी थी,जिसमे काम से कम 60 लोगो की मौत हो गई थी,और कुछ का तो आज तक पता ही नही चल सका है।प्रशासन कब सबक लेगा,इन दुर्घटनाओ से।। आए दिन हादसे होते रहते हैं जिस का शिकार आम क्षेत्रवासी होते हैं। – सीतापुर से सुशील पांडेय की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।