अनियंत्रित कार खाई में गिरी एक की मौत 4 घायल

झांसी- मऊरानीपुर थाना क्षेत्र में तेज गति से जा रही मारूति कार झांसी खजुराहो मार्ग पर पलट गई। जिससे उसमें सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि 4 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। यह देख राहगीरों ने इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भेज कर शव को कब्जे में लिया। होली की दोपहर ओरछा से खजुराहो की ओर एक कार जा रही थी। जैसे ही कार राष्ट्रीय राजमार्ग झाँसी- खजुराहो मार्ग पर ख़िलारा की मोड़ के पास पहुची। तभी अचानक चालक कार से अपना संतुलन खो बैठा और कार खाई में जा गिरी ।
जिससे कार में सवार मोतीनगर सागर निवासी 22वर्षीय तुलसीराम, धीरज पुत्र जमुना प्रसाद (25),राजकुमार पुत्र बैजनाथ (35),दिनेश पुत्र गंगाराम (23),अमन पुत्र चिंतामन (18) गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें राहगीरो व 108 की मदद से समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहाँ पर प्राथमिक उपचार के दौरान डाक्टरों ने अमन को मृत घोषित कर दिया। जबकि हालत गभीर होने पर झांसी रिफर कर दिया।
-उदय नारायण, झांसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।