अतिक्रमण होता है तो होने दो जिलाधिकारी

विन्ध्याचल – नवरात्रि मेले को लेकर जिलाधिकारी ने गलियों और कुछ घाटों का भ्रमण किये।
भ्रमण के दौरान फतेहपुरी की गली से होते हुए सुगन्धी देवी, से पक्का घाट और दीवान घाट का भ्रमण किया इस दौरान उन्होंने सफाई पर विशेष ध्यान देने की बात कहा उन्होंने कड़ी निर्देश देते हुए कहा कि घाटों पर बैरिकेटिंग और प्रकाश की व्यवस्था भी 15 मार्च तक हो जाने चाहिए।
जिलाधिकारी से विन्ध्याचल के अतिक्रमण के बारे में वार्ता के दौरान पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अतिक्रमण होता है तो होने दो कह कर टालते हुए दिखे।
विन्ध्याचल थाना कोतवाली पर पहुंचने पर पत्रकार के दौरा पूछे जाने पर की गंगा घाटों पर दर्शनार्थियों के पैर जलने पर मैटी बिछवाने के दौरान उन्होंने कहा कि जितना पैर जितना जलता है पाप उतना ही कटता है, इसके बाद उन्होंने कहा कि नही जल्द से जल्द दर्शनार्थियों के पैर को जलने से बचाया जाएगा और यह होमवर्क पूरा कर लिया जाएगा।
इस दौरान उन्होंने कहा कि नवरात्रि मेले को फ्लैक्स, बैनर और झालरों से दुल्हन की तरह सजा होना चाहिए।
जिलाधिकारी ने सभी जगह सजावट के लिए बात कही और नमो गंगे की जगह_जगह फ्लैक्स,बैनर लगा दिया जाय लेकिन गंगा घाट पर चुनरी फैक्ट्री की ज़हरीले जल को माँ गंगा के घाट पर मिला दिया गया है इस पर अभी तक कोई कार्यवाही नही किया गया है।

रिपोर्ट-:रामलाल साहनी विंध्याचल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।