अतिक्रमण के खिलाफ चलाये गये अचानक अभियान से मचा हडकंप

रुड़की – रुड़की सिविल लाइन बाजार में व्यापारियों में उस समय हड़कंप मच गया जब कोतवाली प्रभारी ने अचानक अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चला दिया। और अतिक्रमण क्षेत्र में रखे सामान को जप्त करने की कार्रवाई शुरू कर दी।

आज दोपहर रुड़की कोतवाल साधना त्यागी एवं एसएसआई हरपाल सिंह बाजार से गुजर रहे थे। चन्द्रशेखर चौक व नगर निगम के समीप सड़क पर खड़े फल रेहड़ी वालों को जमकर फटकार लगाई और उन्हें नसीहत दी कि यदि वह फिर से सड़क पर खड़े नजर आए तो उनको चालान काट दिया जाएगा। व सामान भी जप्त कर लिया जाएगा। वापस लौटते समय सिविल लाइन बाजार में
उन्हें सड़क पर अतिक्रमणकारियों द्वारा रखा हुआ सामान दिखाई दिया। कोतवाल ने तुरंत अतिक्रमण क्षेत्र में रखा सामान जप्त करने के निर्देश दिए। तभी व्यापारियों ने अपना सामान समेटना शुरू कर दिया। वही पुलिस द्वारा कुछ सामान जप्त किया गया है। तथा अतिक्रमण न करने की चेतावनी भी दी। व्यापारियों का कहना था कि अभी ट्रांसपोर्ट से सामान आया है वह बाहर रखा था। कोतवाली प्रभारी साधना त्यागी ने बताया कि अतिक्रमण को लेकर लगातार व्यापारियों को चेतावनी दी जाती है लेकिन वह फिर से अतिक्रमण कर लेते हैं। उन्होंने कहा अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी।
– इरफान अहमद,रुड़की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।