अखिल भारतीय कश्यप महासभा ने मनाया होली मिलन समारोह

शाहजहांपुर-अखिल भारतीय कश्यप महासभा की ओर से होली मिलन समारोह गान्धी भवन पृक्षागृह मे मनाया गया।जिसमें सभी वक्ताओं ने आपने आपने विचार रखे।जिसमे मनोज कश्यप भाजपा नेता ने आपने विचारों मे कहा कि होली का त्यौहार भाईचारे का त्यौहार है इसे वड़ी धूमधाम से मनाना चाहिए,इसकेवाद तनवीर खां ने कहा कि हम सब हिन्दूतानी है तथा होली का त्यौहार सभी का त्यौहार है।सभी को मिलजुलकर कर मनाना चाहिए।श्रीखां ने कहा कि हिन्दू मुसलमान ईसाई हम सब भारतीय है।।
मुख्य अथिति उमेद सिंह कश्यप ने कश्यप समाज का आभारी हू जिसने मुझे इतना सम्मान दिया।उन्होंने अपने समाज को विश्वास दिलाया कि मै हमेशा आप लोगों के सम्मान व हितों;विकास के लिए लड़ता रहूँगा।।
कार्यक्रम मे कई वक़्तओ ने समाज के जागने की वात कहीं
कार्यक्रम का संचालन श्रीमती ड़ॉ मधुर कश्यप ने किया।इसके साथ साथ कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष जगदीशचन्द कश्यप ने की।अखिल भारतीय कश्यप महासभा के कार्यक्रम मे राममूर्ति सिंह वर्मा जी (पूर्व राज्यमंत्री उत्तर प्रदेश)राजेश कश्यप
(सदस्य जिला पंचायत)प्रमोद कश्यप,अनिल कश्यप,रजनीश कश्यप,राजीव कश्यप;तनवीर खां(जिलाध्यक्ष सपा शाहजहांपुर)अवनीश कश्यप(जिलाध्यक्ष फूलनदेवी जन जागरण सेना शाहजहांपुर)रामकुमार कश्यप आदि लोग उपस्थिति रही।।।
रिपोर्ट – शिवसरन मौर्य, शाहजहांपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।