हिस्ट्रीशीटर पर चली गोली की घटना को बताया उसी का रचा षड्यंत्र

झाँसी। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ स्थित निवाड़ी जनपद पंचायत अध्यक्ष के प्रतिनिधि रमेश खंगार पर हुए प्राणघातक हमले के आरोपी के पक्ष में आज सैकड़ों लोग झाँसी एसएसपी कार्यालय पहुंचे। यहां पुलिस द्वारा चिह्नित आरोपी को निर्दोष बताते हुए मामले की जांच वरिष्ठ अधिकारी से कराए जाने की मांग की।

गौरतलब है गत 23 मार्च को निवाड़ी जनपद पंचायत अध्यक्ष के प्रतिनिधि रमेश खंगार पर कुछ लोगों ने तमंचों से गोलियां चलाई थीं। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। इस मामले में बरुआसागर थाने की पुलिस ने मध्य प्रदेश भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अमित राय जिजौरा को भी आरोपी के रूप में चिह्नित किया था। आज इसी प्रकार में अमित राय के समर्थन में कई लोग एसएसपी झाँसी के कार्यालय पहुंचे।

इस मौके पर दिए गए ज्ञापन में बताया गया कि अमित राय का प्रतापपुरा में एक क्रेशर है। रमेश खंगार आए दिन उससे, व परिजनों से अवैध रूपयों की मांग करता था। वह अन्य क्रेशरों से भी अवैध वसूली करता है। ज्ञापन में बताया गया कि रमेश खंगार ने उक्त हमला साजिश के तहत खुद ही अपने ऊपर कराया है। इस हमले में अमित राय व उसके अन्य परिजनों को भी आरोप बनाया गया है। बताया गया कि रमेश खंगार एक हिस्ट्रीशीटर है और उस पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। सभी ने इस प्रकरण की जांच किसी वरिष्ठ अधिकारी से कराए जाने की मांग की है, ताकि जबरन इस झूठे मुकदमे में फंसाए गए लोगो को राहत मिल सके और सच्चाई सबके सामने आ सके।
-उदय नारायण ,झांसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।