समाजसेवी नमन चंदोला को अभ्युदयश्री सम्मान से नवाजा गया

पौड़ी गढ़वाल – आज राष्ट्रीय युवा दिवस की तथा स्वामी विवेकानंद जी के अवसर पर समाजसेवी नमन चंदोला को अभ्युदयश्री सम्मान से नवाजा गया इस अवसर पर श्री चंदोला ने कहा कि आज का दिन इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि आप सभी के प्यार की बदोलत मुझे आज समाज में विशिष्ट योगदान के लिए अभ्युदयश्री सम्मान से नवाजा गया।
वसुधैव कुटुंबकम् की जिस विचारधारा के साथ मैं बिना धर्म जात-पात क्षेत्रवाद के समाज में काम करता हूं उसी विचारधारा की संस्था से सम्मान पाना गर्व की बात है।
यह इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि समाजसेवी के तौर पर यह मेरा पहला पुरस्कार है।
मैं इस सम्मान को पौड़ी की जनता के साथ मेरे विभिन्न पार्टियों के साथियों, विरोधियों, तमाम पहाड़ की जनता, मिडिया के साथियों, मेरी मातृशक्ति,युवाशक्ति,बुजुर्गों को समर्पित करता हूं।
आप सभी के हौसलों और प्यार की बदोलत आज पौड़ी गढ़वाल के सामान्य गांव के व्याक्ति को प्रदेश के साथ साथ देश दुनिया के लोग जानने लगे हैं।
आप सभी के प्यार से और इस सम्मान से मेरा पहाड़ों के प्रति समर्पण और मजबूत हुआ है साथ ही मैं ये सुनिश्चित कर दूं कि भविष्य में भी आम जनमानस की, अपने पहाड़ियों की पूरी निष्ठा के साथ सेवा करता रहूंगा।
मैं विशेष धन्यवाद अभ्युदयश्री वात्सल्यम परिवार को देना चाहूंगा जिन्होंने मुझे इस काबिल समझा।
आप सभी का प्यार यूं ही बना रहे आज हौसले और जज्बात दोगुने हो चुके हैं आशा है भविष्य में भी हौसला-अफजाई होती रहेगी।

– इन्द्र जीत सिंह असवाल की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।