समस्याओं के निदान के लिए ऑटो चालकों ने की बैठक

आजमगढ़- श्री दुर्गा जी शहर आटो चालक सेवा समिति की बैठक अध्यक्ष लक्ष्मी प्रसाद गुप्ता की अध्यक्षता में बुधवार को रोडवेज स्थित एक आवास पर सम्पन्न हुई। जिसमें शहर आटो चालको की विभिन्न समस्याओं पर चर्चा किया गया। साथ ही संगठन के लोगों ने प्रशासन से शहर में चलने वाले सभी परमिटधारी आटो पर सिटी सेवा का बोर्ड लगवाये जाने की मांग किया।

बैठक को सम्बोधित करते हुए समिति के अध्यक्ष लक्ष्मी प्रसाद गुप्ता ने कहाकि नगर का परमिट होने के बावजूद भी हमें शहर में आटो संचालन में काफी दुश्वारियों का सामना करना पड़ता है। यातायात पुलिस अधीक्षक के सुझाव पर परमिटधारी आटो चालकों ने अपने-अपने आटो पर सिटी सेवा का बोर्ड लगवाया है। अब प्रशासन भी अभियान चलाकर शहर में चलने वाले सभी परमिटधारी आटो पर सिटी सेवा का बोर्ड लगवाये ताकि बगैर परमिटधारी आटो को चिन्हित कर उनके विरूद्ध कार्यवाही किया जाये। उन्होंने कहा कि अवैध रूप से चलने वाले आटो चालकों द्वारा नियम विरूद्ध कार्य किया जा रहा है और मनमाने ढ़ंग से किराया वसूली और दुव्र्यवहार किया जाता है। इसलिए ऐसे चालकों पर कार्यवाही जरूरी है। कहाकि अभी आटो चालकों के हित में और संधर्ष करना है इसके लिए संगठन की मजबूती बहुत ही जरूरी है। संगठन के पदाधिकारियों ने मांग किया कि शहर में अवैधरूप से चल रहे आटो पर शख्त कार्यवाही की जाय।

महामंत्री धनश्याम पाठक ने सभी आटो चालकों से वन-वे व नो-इंट्री का पालन करने की बात कही। रोडवेज क्षेत्र में दिन भर जाम लगा रहा है जिसके कारण आटो चालकों को बेहद परेशानी का सामना करना पड़ता हैं। संचालन उपाध्यक्ष विजय शंकर मिश्रा ने किया।

इस अवसर पर राजेश, अनिल सिंह, राजनरायन, राकेश गोंड, संजय श्रीवास्तव, सुरेन्द्र , मनोज सोनकर, नरोत्तम यादव, महेन्द्र, राम किशुन, संजय चैहान, धर्मेद्र पांडेय, बेचन प्रजापति, अवधेश यादव, गोविंद यादव, रामबचन सेठ, गोपाल वर्मा, लल्ला यादव, सुरेश कुमार, राजेश गोंड, मुन्ना गुप्ता, रामकिशन, बल्लर कन्नौजिया, वीर सोनकर सहित आदि मौजूद थे।

रिपोर्टर-:राकेश वर्मा सदर आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।