सन्त मंगल पुरी इंटर कालेज में हाईस्कूल तहसील टॉपर को साइकिल देकर किया सम्मानित

बरेली/ मीरगंज – एक शिक्षक को सबसे अधिक प्रशन्नता उस समय होती हैं ज़ब उसके शिष्य बुलंदियों को छूते हैं। ऐसा ही कारनामा कर दिखाया हैं सन्त मंगल पुरी इंटर कालेज के कक्षा दस के स्टूडेंट प्रियांशु ने। प्रियांशु ने कक्षा दस में 92.83 प्रतिशत अंक लाकर न केवल मीरगंज तहसील टॉप किया हैं वल्कि जिले में नवा स्थान भीं प्राप्त किया हैं। उनकी इस उपलब्धि पर विद्यालय प्रबंध समिति ने प्रियांशु को साइकिल देकर सम्मानित किया हैं।
बता दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा हाई स्कूल एवं इंटर मीडियट का परीक्षा परिणाम घोषित किया गया जिसमें हाई स्कूल में सन्त मंगल पुरी इंटर कालेज के कक्षा दस के स्टूडेंट प्रियांशु ने 92.83% अंक लाकर मीरगंज तहसील टॉपर बने थे।कालेज में द्वितीय स्थान पर अदीवा तथा तृतीय स्थान पर प्रशांत रहें। कालेज प्रबंध समिति की ओर से तहसील टॉपर व जिले में नवा स्थान लाने वाले स्टूडेंट प्रियांशु को साइकिल देकर तथा द्वितीय व तृतीय स्थान लाने वाले स्टूडेंट्स को स्कूल बैग देकर सम्मानित किया गया। बता दें कि इंटर मीडियट के स्टूडेंट शांत राम ने भीं 88 प्रतिशत अंक लाकर जिले में दसवा स्थान प्राप्त किया था।कालेज के उप प्रबंधक बाबा अरविन्द गिरी, प्रधानाचार्य सोनू गुप्ता, उप प्रधानाचार्य सुभाष गंगवार ने स्टूडेंट्स के उज्जवल भविष्य की कामना की।

बरेली से संवाददाता डॉक्टर मुदित प्रताप सिंह की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।