संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से अधेड़ घायल: पुलिस जांच में जुटी

आजमगढ़ – जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अशरफपुर गांव निवासी एक 42 वर्षीय अधेड़ संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया परिजन ने आनन फानन में उपचार के लिए उसे जिला अस्पातल में भर्ती कराया है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

जानकारी के अनुसार जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अशरफपुर गांव निवासी वकार पुत्र गयासुद्दीन शनिवार की अलसुबह गांव के सिवान में स्थित पोखरा पर किसी कार्य से जा रहा था जहां पर विपक्षियों ने कट्टा से फायर कर दिया। गोली का छर्रा वकार के हाथ और पैर में लग गया। डायल 100 नंबर पर सूचना दी गई। 100 नंबर पुलिस मौके पर पहुंचने से पहले घायल को निजी वाहन द्वारा तुरन्त अस्पताल पहुंचाया।घायल वकार के भाई के अनुसार शनिवार की सुबह 5.बजे वकार अपने मित्र जावेद पुत्र हकीम के साथ पोखरे पर जा रहा था इसी दौरान विपक्षियों ने कट्टा से फायर कर दिया। वकार के हाथ और पैर में गोली का छर्रा लगा हुआ है जिसका इलाज मुख्यालय पर चल रहा है। परिजन के अनुसार एक सप्ताह पूर्व वकार के साथी हकीम का प्रतिवादी कुछ लोगों से पोखरी को लेकर विवाद हुआ था जिसमें दोनों तरफ से जीयनपुर थाने में मुकदमा दर्ज था। इस बात को लेकर मन ही मन दोनों पक्षों में आपसी रंजिश चल रही थी। पुलिस इस घटनाको पिछली घटना से जोड़कर जांच कर रही है। वकार के भाई अयाज ने जीयनपुर कोतवाली में शाहनवाज,सरफराज पुत्रगण सेराज,सलीम पुत्र अंसार और जमशेद पुत्र मोवीन के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस धारा 307 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जांच कररही है। सीओ सगड़ी सुधाकर सिंह ने बताया पुलिस जांच में जुटी हुईहै साथ ही आरोपियों को धरपकड़ के लिए दबिश दे रही है।
रिपोर्टर-:राकेश वर्मा सदर आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।