व्यापारी नेता पर हमले से व्यापारियों में रोष

प्रयागराज। सिविल लाइंस स्थित बिहारी भवन में कल व्यापारियों पर हुए हमले को लेकर आज व्यापारियों ने सिविल लाइंस थाने पर पहुंचकर इंस्पेक्टर सिविल लाइन विरेंद्र सिंह से अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की मांग की।

बिहारी व्यवसायिक भवन के दो दो दुकानदार सौरभ गुप्ता एवं श्याम सिंह पर नंदकिशोर एवं उसके साथियों के द्वारा लोहे की रॉड एवं लाठियों से हमला पर जान से मारने का प्रयास किया गया । जिसके चलते सिविल लाइंस के व्यापारियों एवं अन्य व्यापारियों के मध्य आक्रोश था। यद्यपि 24:00 के बाद सिविल लाइंस थाने के द्वारा आरोपियों पर एफ आई आर दर्ज कर ली गई थी किंतु लगातार व्यापारियों पर हो रहे हमले को लेकर आज सुबह 10:00 बजे के आसपास सैकड़ों की तादाद में बिल सिविल लाइंस थाने पर एकत्रित हुए ।
सौरभ गुप्ता कंप्यूटर डीलर वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष भी हैं तथा कई व्यापार मंडलों के साथ कई सामाजिक संस्थाओं से भी जुड़े हुए है।

व्यापारियों ने इंस्पेक्टर सिविल लाइंस से कहा कि नंदकिशोर के द्वारा बिहारी भवन के व्यापारियों के साथ लगातार अभद्र व्यवहार किया जाता है। अधिकतर बार व्यापारी उसकी अभद्रता एवं झगड़ालू प्रवृत्ति को नजरअंदाज कर देते हैं जिस कारण यह व्यक्ति मन बढ़ होता जा रहा है और अब हाथापाई एवं गुंडों के साथ व्यापारियों पर प्रहार भी करना शुरू कर दिया है।

व्यापारियों को सुनने के बाद इंस्पेक्टर सिविल लाइंस ने आश्वासन दिया कि सुसंगत धाराओं में एफ आई आर दर्ज कर मुकदमा करने की कार्यवाही की जाएगी। व्यापारियों को उन्होंने आश्वस्त किया कि दोनों पीड़ित व्यापारियों का मेडिकल कराया गया है और रिपोर्ट के आधार पर संबंधित धाराओं को भी इसमें जोड़ा जाएगा।

इस अवसर पर प्रयाग व्यापार मंडल के अध्यक्ष विजय अरोरा , महामंत्री सोहेल अहमद अकरम शगुन सिविल लाईनस व्यापार मंडल अध्यक्ष सुशील खरबंदा, महामंत्री शिवशंकर सिंह, आशीष अरोरा , राजन सिंह , पार्षद आशीष गुप्ता, महेंद्र गोयल, संदीप अग्रवाल , मनीष मल्होत्रा , विभव श्रीवास्तव , अनुपम खरे शगुन व सिविल लाईनस के व्यापारियों ने मिल कर अपना विरोध दर्ज किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।