लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और निर्दलीय का अस्तित्व नहीं, क्योंकि केंद्र में मोदी सरकार की हैट्रिक तय : कैलाश चौधरी

राजस्थान/बाड़मेर – केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री एवं बाड़मेर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी अपने जनसंपर्क अभियान के तहत चौहटन विधानसभा में जनसभाएं कर रहे हैं। जनसंपर्क अभियान के दूसरे दिन केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने सेड़वा, हरपालिया और साता मंडल की सभाओं को मुदित करते हुए देश में लगातार तीसरी बार मोदी सरकार को जीताने का आह्वान किया। शनिवार को केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी शनिवार को विरात्रा धाम से रवाना होकर जनस्थलों तक जगह जगह रखे गए स्वागत कार्यक्रमों के चलते रोडशो के रूप में आमजन और कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया।

बाड़मेर भाजपा जिला प्रभारी शंकर सिंह राजपुरोहित और भाजपा लोकसभा मीडिया प्रभारी रमेश सिंह इंदा ने बताया कि जनसंपर्क कार्यक्रमों के दौरान केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी का रास्ते में जगह-जगह पर भव्य स्वागत और अभिनंदन हुआ। भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी की जनसभाओं के दौरान चौहटन विधायक आदूराम मेघवाल, भाजपा प्रदेश मंत्री अनंतराम विश्नोई, चौहटन प्रधान रूपाराम सारण, भाजपा नेत्री प्रभा चौधरी, बहादुर सिंह बामरला सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि, भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता और बड़ी संख्या में आमजन उपस्थित रहे।

जनसभाओं को संबोधित करते हुए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि पिछले 5 साल में प्रदेश में कांग्रेस सरकार होते हुए भी मैंने केंद्र सरकार की ओर से मजबूत पैरवी करते हुए क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए हरसंभव प्रयास किया है। अबकी बार आप सबके आशीर्वाद से राजस्थान में भाजपा की भजनलाल सरकार है और चौहटन के भी स्थानीय विधायक भाजपा से है। ऐसे में कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए आप एक बार पुनः लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी को अपना समर्थन देते हुए पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार बनाने में सहयोग करें। निर्दलीय और कांग्रेस का लोकसभा चुनाव में कोई अस्तित्व नहीं है। केंद्र और राज्य में भाजपा की डबल इंजन सरकार ही संसदीय क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करवाने में सक्षम है। जिस तरह से देश में प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा के प्रति आमजन में प्रेम और स्नेह देखने को मिल रहा है, उस देश में लगातार तीसरी बार मोदी सरकार की हैट्रिक तय है।

चौहटन विधायक आदूराम मेघवाल ने कहा कि दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी के हाथ मजबूत करने के लिए और देश में सर्वांगीण विकास के लिए मोदी सरकार को तीसरी बार जीतना बहुत जरूरी है। पिछले 10 साल में मोदी सरकार ने जो कार्य की है वह कांग्रेस 60 सालों में नहीं कर पाई। हमारी 3 महीने की भजनलाल सरकार ने चौहटन में 1800 करोड रुपए की पेयजल योजना को स्वीकृति प्रदान की है। चौहटन प्रधान रूपाराम सारण ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी संसदीय क्षेत्र के विकास को लेकर हमेशा सक्रिय रहे हैं और आगे दुगनी ताकत के साथ काम करेंगे। भाजपा प्रदेश मंत्री अनंतराम बिश्नोई ने कहा कि देश में ऐसा कोई भी परिवार नहीं है जो केंद्र की मोदी सरकार से लाभान्वित नहीं हुआ है। भाजपा नेत्री प्रभा चौधरी ने बाड़मेर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी को जिताकर मोदी को मजबूत करने का आह्वान किया।

– राजस्थान से राजूचारण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।