लाभान्वित शहरी लोगो को केन्द्र सरकार की योजनाओं से करे लाभान्वित : पालीवाल

बाड़मेर/ राजस्थान- राज्य सरकार के निर्देशों मे चल रहें तीन दिवसीय शिविर सोमवार को हाई स्कूल मैदान में विकसित भारत संकल्प फॉलोअप कैम्प कैम्प आयोजित हुआ। कैम्प मे प्रधानमंत्री की जन कल्याणकारी योजनाओं से लोगो को लाभाविंत किया। विकसित भारत संकल्प यात्रा के कैम्प में प्रधानमंत्री आवास योजना,पीएम विश्वकर्मा योजनाओं के नए आवेदन लिए गए,कैम्प में आधार कार्ड जैसी समस्या को लेकर आधार अपडेट भी किए गए।

आयुक्त विजय प्रताप सिंह ने अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी। फ्लेगशिप योजनाओं का लाभ प्रत्येक जरूरतमंद को दिया जाएगा।

कैम्प में भाजपा जिला अध्यक्ष दिलीप पालीवाल के मुख्य आतिथ्य में आयोजित नगर परिषद आयुक्त विजयप्रताप सिंह, भाजपा नगर अध्यक्ष सुरेश मोदी,नेता प्रतिपक्ष पृथ्वी चण्डक ने जनता को संबोधित किया।

भाजपा जिला अध्यक्ष पालीवाल ने कहाँ कि विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत कैम्प के माध्यम से प्रधानमंत्री आवास योजना ,प्रधानमत्री स्वनिधि योजना,विश्वकर्मा योजना ,आधार योजनाओं का लाभ दिलाया गया। शिविरों के माध्यम से जरूरतमंदों को सरकारी योजनाओं से ज्यादा से ज्यादा लोग लाभान्वित हो। विकसित भारत संकल्प यात्रा के शिविर आमजन के लिए बहुत उपयोगी साबित हो रहे है। शिविर में आने वाले लोगों की मूलभूत समस्याओं का केम्प के दौरान ही समाधान करने के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए गए ताकि लोगो को अन्य अधिकारियों के वहाँ पर छोटी छोटी समस्याओं का समाधान करने के लिए धक्के नहीं खाना पड़ेगा।

शिविर में सांख्यिकी अधिकारी गणपत बेनीवाल ,जयराम खारा,कांता मोत्यानी,ललित लोढ़ा और नगर परिषद कर्मचारी सहित भाजपा से उगमसिंह ,गंगाविशन अग्रवाल,
बलावंत सिंह भाटी,अमर सिंह भाटी उपस्थित थे। मंच संचालन ओजस्वी वक्ता ओम जोशी द्वारा किया गया।

– राजस्थान से राजूचारण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।