लाचार पिता बच्चे के शव को कंधे में लेकर तेज बारिश के बीच अस्पताल से पैदल ही चल दिया घर

प्रयागराज- प्रयागराज से 3 अगस्त 2022 एक हृदय विदारक घटना सामने आई है.एसआरएन अस्पताल की तरफ से एक गरीब परिवार को बच्चे का शव ले जाने के लिए एंबुलेंस मुहैया नहीं कराई गई. जिसके बाद पिता बेटे के शव को कंधे पर लेकर घर पहुंचा है
जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां मंगलवार को तेज बरसात के बीच एक गरीब लाचार पिता बेटे का शव कंधे पर रखकर अस्पताल से घर पहुंचा. जानकारी के मुताबिक करंट लगने से घायल बेटे को पिता इलाज के लिए शहर के एसआरएन अस्पताल लेकर पहुंचा था. लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जिसके बाद गरीब परिवार को शव ले जाने के लिए अस्पताल की तरफ से एंबुलेस तक मुहैया नहीं कराई गई.

बताया जा रहा है कि करछना थाना क्षेत्र निवासी 14 वर्षीय शिवम करंट लगने के बाद गंभीर रूप से घायल हो गया था. परिजन उसे इलाज के लिए एसआरएन अस्पताल लेकर पहुंचे थे, जहां उसकी मौत हो गई. अस्पताल की तरफ से उन्हें एंबुलेंस तक उपलब्ध नहीं कराई गई. गरीब परिवार ने अपनी परेशानियां अस्पताल परिसर में मौजूद निजी एंबुलेंस वालों को भी बताई, लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की.।

इसके बाद लाचार पिता बच्चे के शव को कंधे में लेकर तेज बारिश के बीच अस्पताल से पैदल ही घर की ओर निकल पड़ा. एसआरएन अस्पताल से कई किलोमीटर दूर नए यमुना पुल तक पिता बजरंगी कंधे पर बच्चे का शव लेकर पहुंचा. जिसके बाद एक निजी गाड़ी चालक की मदद से वह करछना थाना क्षेत्र स्थित अपने घर पहुंचा।।
– पूनम चौरसिया की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।