रोडवेज कर्मचारियो के साथ मारपीट, बस का तोडा शीशा तीन कर्मचारी घायल

शाहजहांपुर में रोडवेज की अनुबंधित बस की टक्कर लगने से नाराज कुछ लोगो ने रोडवेज बस अड्डे पर शनिवार दोपहर हंगामा कर दिया और रोडवेज कर्मचारियों के साथ मारपीट कर दी हमले में तीन कर्मचारियो के चोटे भी आई है । हंगामा करने बाले टैक्सी स्टैंड के लोग बताये जा रहे है । वही पुलिस ने घायलो का मेडिकल करवाया तथा यअज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी।

रोडवेज स्टेशन इंचार्ज सुशील त्रिवेदी ने बताया की शनिवार दोपहर कुछ असमाजिक तत्व रोडवेज बस अड्डे पर आये और इंक्यारी पर तैनात बाबू से एक अनुबंधित बस के चालक के बारे में पूछताछ करते हुये इंक्यारी पर तैनात बाबू अशोक गुप्ता के साथ मारपीट शुरू कर दी । हंगामा होने पर जब अन्य कर्मचारियों ने बाबू को बचाने का प्रयास किया तो उनके साथ भी मारपीट शुरू कर दी । हंगामे के दौरान उपद्रवियों ने एक बस का शीशा भी तोड़ दिया । हंगामा व मारपीट होती देख यात्रियों में भगदड़ मच गई। हंगामे की सूचना पुलिस को दी गई । मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिती को सम्भालते हुये हंगामा कर रहे लोगो को खदेड़ दिया । वही हंगामे के दौरान अशोक गुप्ता व दो अन्य कर्मचारी घायल हो गये ।

झगड़े की वजह के बारे में बताया जा रहा है की जिस अनुबंधित बस ड्राइवर के बारे में हंगमा करने वाले पूछताछ कर रहे थे। उसकी बस से कचहरी ओवर ब्रिज के पास किसी व्यक्ति की मोटर साइकल में टक्कर लग गई थी और जिसके बाद घायल व्यक्ति के पक्ष के लोगो ने रोडवेज बस स्टेण्ड पर हंगामा करते हुये कर्मचारियों के साथ मारपीट कर दी।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।