राशन वितरण की मिल रही शिकायतों को लेकर नायब तहसीदार ने सुनी ग्रामीणों की समस्याएं

* मौके पर ही राशन डीलर को बुलवाकर लोगों के कराए गिले शिकवे दूर और जाँच पड़ताल कर उचित कार्यवाही का दिया आश्वाशन।

मुजफ्फरनगर – जनपद मुज़फ्फरनगर में कोरोना काल में गरीबों को मिलने वाले राशन वितरण की घटतोली और अभद्रता की शिकायत पर नायाब तहसीलदार और स्थानीय पटवारी ने ग्राम प्रधान की मौजूदगी में जहां ग्रामीणों की समस्याएं सुनी वहीं मोके पर ही राशन डीलर को बुलवाकर राशन वितरण प्रणाली में ठीक से काम करने व् फटकार के साथ ही लोगों के प्रति व्यवहार सही करने की हिदायत दी है साथ ही साथ लोगो की शिकायत व् गिले शिकवे भी दूर कराये।

दरअसल मामला जनपद मु0 नगर के थाना नई मंडी क्षेत्र के ग्राम कूकड़ा का है जहां से काफी संख्या में ग्रामीणों ने स्थानीय राशन डीलर की शिकायत ग्राम प्रधान जिलाधिकारी,तहसील स्तर सहित कई अन्य जगहों पर की हुई थी।

ग्रामीणों का आरोप है की राशन डीलर एक तो कम राशन देता है वहीं दूसरी तरफ महिला पुरुषों से हमेशा अभद्र व्यवहार भी करता है ।

जिस पर आज प्रातः ही तहसील सदर से नायाब तहसीलदार राजकुमार सिंह कूकड़ा एंव कूकड़ा पटवारी गांव में पहुंचे और ग्राम प्रधान पति संजीव उर्फ़ कल्लू के घेर में तमाम शिकायत कर्ताओं को मोके पर बुलवा उनकी सभी शिकायतें सुनी तथा जो लोग मोके पर नही आ सके उनसे उनकी शिकायत दूरभाष से प्राप्त की गई ।

शिकायतों को सुनने के बाद सम्बंधित अधिकारीयों ने आरोपी राशन डीलर को मोके पर बुलवाकर जहां कड़ाई से फटकार लगाई वहीं भविष्य में सही और पूरा राशन वितरण करने की बात कही तो वहीं दूसरी तरफ सभी शिकायत कर्ताओं व् राशन डीलर के गिले शिकवे भी दूर कराए साथ ही साथ सम्बंधित मामले में जांचोपरांत कार्यवाही का ग्रामीणों को आश्वाशन दिया।

इस मौके पर शिकायत कर्ताओं में रामफल सिंह, भ्रमपाल सिंह ,संजू ,महेंद्र सिंह, मोहित, अनिकेत,रेशो देवी आदि मौजूद रहे ।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।