रामपुर में ईंट भट्ठे के मुंशी की गला काटकर हत्या से फैली सनसनी

रामपुर- यूपी के रामपुर जनपद के ग्राम टेहरी ख्वाजा में ईंट भट्ठे पर मुंशी की बीती रात्रि अज्ञात व्यक्ति ने गाला काटकर हत्या कर दी गई। शव को नहर किनारे फेंक दिया गया। हत्या की खबर लगते ही इलाके में सनसनी फैल गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कस्बा शीशगढ़ जनपद बरेली का निवासी तनवीर अहमद 22 वर्ष जनपद रामपुर के ग्राम टेहरी ख्वाजा स्थित एक ईंट भट्ठे पर मुंशी की नौकरी करता था। रोजाना घर न जाकर वह ईंट भट्टे पर ही रहता था बीती रविवार की रात्रि को गांव में ही अकबर शाह के पुत्र की शादी में गया था उसके बाद वह रात्रि में ही बापस आकर ईंट भट्ठे पर आकर सो गया बताया जाता है कि रात्रि में तनवीर के मोबाइल पर काल आई तनवीर उस काल पर उठकर चला गया फिर पूरी रात वापस नही लौटा प्रात: काल ग्राम टेहरी ख्वाजा के निकट नहर किनारे तनवीर का शव पड़ा मिला जिससे इलाके में सनसनी फैल गई । थाना खजुरिया में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
ग्रामीणों का कहना है कि प्रेम प्रसंग के कारण मुंशी की हत्या किया जाना बता रहे है पुलिस मामले की जांच कर रही है। मोबाइल नम्वर से सारा राज खुल जायेगा ऐसा पुलिस का मानना है
थाना खजुरिया जनपद रामपुर में रिपोर्ट दर्ज की गई है।
रिपोर्टर-बहीदुल रहमान,शीशगढ बरेली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।