राज्यपाल से मिला उत्तर प्रदेश मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति का प्रतिनिधिमण्डल

लखनऊ-उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक से आज राजभवन में हेमन्त तिवारी अध्यक्ष उत्तर प्रदेश मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमण्डल ने शिष्टाचारिक भेंट की। प्रतिनिधिमण्डल में समिति के उपाध्यक्ष अजय श्रीवास्तव एवं आकाश शेखर, सचिव शिव शरन सिंह, संयुक्त सचिव सुश्री तमन्ना फरीदी एवं श्रीधर अग्निहोत्री, कोषाध्यक्ष जफ़र इरशाद, कार्यकारिणी सदस्य अभिषेक रंजन, संजोग वाल्टर, सुरेश यादव, अंकित श्रीवास्तव, सुश्री दया बिष्ट सहित अन्य लोग भी उपस्थित थे।
राज्यपाल ने प्रतिनिधिमण्डल के सदस्यों से वार्ता करते हुये कहा कि पत्रकारिता एक मिशन है, जो जन-समस्याओं और उनके निराकरण हेतु मार्गदर्शन करने की दिशा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि नई कार्यकारिणी के गठन से जहाँ पत्रकारों को अपनी बात रखने का एक उचित मंच मिलेगा तो वहीं पाठकों तक निष्पक्ष और तत्थपरक समाचार भी पहुंचेंगे।
उत्तर प्रदेश मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति के अध्यक्ष हेमन्त तिवारी ने पत्रकारों एवं मीडिया से संवाद एवं मधुर संबंध बनाये रखने हेतु राज्यपाल श्री नाईक की सराहना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।