मृतक बच्चे के परिजनों को सांत्वना देने पहुंची पूर्व महापौर : पॉलीक्लीनिक के लापरवाही से हुई थी विशाल की मौत

नई दिल्ली – आम आदमी पॉलीक्लीनिक से दवा लेने के बाद बच्चे की हुई मौत के खिलाफ पूर्व महापौर प्रीति अग्रवाल ने दिल्ली सरकार के खिलाफ हल्ला बोल दिया है उन्होंने कहा है कि जबतक मृतक के परिवार को न्याय , दोषियों को सज़ा और पीड़ित परिवार को उचित मुवाज़ा नही मिल जाता वो चैन से नही बैठने वाली है ।

जब परिजनों को सांत्वना देने प्रीति अग्रवाल उनके घर पहुंची तो उन्हें देखकर बच्चे की माँ फफक कर रोने लगी, जिन्हें गले लगाकर श्रीमती अग्रवाल ने उनके आंसू पोछे और उन्हें सान्तवना दिया ।

ज्ञात हो कि अभी तक आम आदमी के नाम पर ढिंढोरा पीटने वाली दिल्ली की सरकार ने मृतक के परिजनों का कोई सुध-बुध नही लिया है । श्रीमती अग्रवाल ने परिजनों को निष्पक्ष जांच का भरोसा दिलाया साथ ही उन्होंने कहा की जबतक सरकार बच्चे के परिवार को उचित मुवाज़ा नही दे देती तबतक वो चैन से नही बैठने वाली ।

प्रीति अग्रवाल को मृतक की माँ ने कहा कि वो तो अपने बच्चे का मामूली बुखार का इलाज़ करवाने गई थी उसे क्या पता था वो हमारे बच्चे की जान ले लेंगे , दवा देते ही मेरे बच्चे का आंख बंद हो गया और पूरे बदन में रेशे आने लगे और फिर हम लोग अपने बच्चे को लेकर इधर से उधर भागने लगे ,न जाने कौन सी दवाई उन्होंने खिलाया मेरा बच्चा आंख नही खोल पाया ,इतना कहते मासूम विशाल की माँ फिर से रोने लगी ।

घटना से आहत श्रीमती अग्रवाल ने परिजनों को कहा कि वो हर हाल में उनके साथ खड़े हैं जबतक न्याय नही मिलजाता वो चैन से नही बैठने वाली है ।

मौके पर पहुंचे मीडिया कर्मी से बात करते हुए प्रीति अग्रवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने पॉलिक्लिनिक का निर्माण सिर्फ अपने फायदे के लिए किया है, मोहल्ला क्लिनिक दरअसल आम आदमी पार्टी का प्रचार पॉइंट है, इसी मानसिकता के साथ इन्होंने इसको बनाया है यहां लोगों के इलाज के नाम पर सिर्फ दिखावा है हकीकत में इलाज़ के नाम पर यहां कुछ नही होता है जो कई बार मीडिया रिपोर्ट में भी दिखाया गया है ।

परिजनों से मिलने के तुरंत बाद श्रीमती प्रीति अग्रवाल ने मामले की जांच कर रही संबंधित थाना के०एन०काटजू मार्ग जाकर सम्पूर्ण मामले की जानकारी लिया साथ ही उन्होंने थाना अध्यक्ष से अनुरोध किया की वो मामले की जांच में तेज़ी लाये ताकि जल्द से जल्द दोषियों को सज़ा मिल पाए । उम्मीद है शाम तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट परिजनों को सौंप दिया जाएगा ।

-दिल्ली से अजीत देलाई की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।