मुन्ना बजरंगी के भाई ने डॉ0 से मांगी 20 लाख की रंगदारी: सुनील राठी की हत्या के लिए जुटाए जा रहे हैं पैसे

जलालपुर- पूर्वांचल के कुख्यात माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की अभी तेराहवी भी नहीं बीत पाई कि उसके भाई के नाम से एक डॉक्टर से 20 लाख की रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आते ही पूरे क्षेत्र में पुनः दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है।
फोन करने वाले बदमाश ने डॉक्टर से मुन्ना बजरंगी की हत्या करने वाले सुनील राठी की हत्या करने के लिए पैसा जुटाने की बात कही है।
बताते हैं कि बीते सोमवार को यूपी के बागपत जिला जेल में कुख्यात माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या कर दी गई थी।
हत्या की खबर सुनते ही जहां एक तरफ कुछ लोगो मे मायूसी छा गई थी तो वहीं कुछ लोग राहत की सांस ले रहे थे। अभी मुन्ना बजरंगी की चिता की आग ठंडी भी नहीं हुई थी कि।
क्षेत्र के बीबनमऊ गांव के समीप लखनऊ वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित हर्षित हॉस्पिटल के डॉक्टर आर. के. गुप्ता के पास एक अनजान नंबर से फोन आया और अपने को मुन्ना बजरंगी का भाई होने का दावा करते हुए 20 लाख की रंगदारी की मांग किया।
पैसा न देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दे डाली।
डरे-सहमे डॉक्टर ने जब इसकी शिकायत स्थानीय थाने पर किया तो पुलिस में हड़कंप मच गई और मामला हाई प्रोफाइल का होने के कारण पुलिस बिना देर किए अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुट गई है। डॉक्टर से रंगदारी का मामला प्रकाश में आते ही क्षेत्र के अधिकतर व्यापारियों में भय व्याप्त हो गया है।
पुलिस मामले के खुलासे के बाद ही कुछ स्पष्ट होने की बात कह रही है।

रिपोर्ट-:आनन्द यादव जौनपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *