मिशन शक्ति कार्यक्रम के अंतर्गत विधायक पप्पू भरतौल ने हरी झंडी दिखाकर किया ऑटो रैली का शुभारंभ

बरेली – मिशन शक्ति कार्यक्रम के अंतर्गत उप संभागीय परिवहन विभाग बरेली द्वारा एक ऑटो रैली का आयोजन किया गया जिसका शुभारंभ माननीय विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल द्वारा सैटेलाइट बस अड्डे से हरी झंडी दिखाकर किया गया।
इसके पूर्व रोडवेज बस चालकों परिचालकों तथा ऑटो चालकों को महिला सवारियों से अच्छा व्यवहार किए जाने के संबंध में उन्हें सुशिक्षित किया गया। कार्यक्रम के साथ साथ विधायक द्वारा सभी चालक परिचालकों को कोविड-19 से बचाव के लिए सैनिटाइजर तथा मास्क वितरित किए गए। रैली का अंत आरटीओ ऑफिस में हुआ जहां सभी चालक परिचालकों को सेव लाइफ फाउंडेशन द्वारा ऑनलाइन प्रशिक्षण कार्यक्रम के आयोजन में भाग लिया गया तथा महिला यात्रियों व सड़क सुरक्षा संबंधी उपायों पर सेव लाइफ फाउंडेशन द्वारा ऑडियो विजुअल माध्यम से प्रशिक्षित किया गया । इस कार्यक्रम में श्रीमती नीता अहिरवार उपनिदेशक महिला कल्याण द्वारा अपने संबोधन में सभी चालकों परिचालकों को उनके विभाग द्वारा जारी विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी गई तथा सभी चालक परिचालकों से अपेक्षा की गई कि जो इन योजनाओं के अंतर्गत आते हैं वह परिवहन विभाग के माध्यम से या सीधे ही उनके कार्यालय से संपर्क कर योजनाओं का लाभ उठा सकते है । कार्यक्रम मे युवा वाहिनी के ईशान सक्सेना भी शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।