माफिया-अपराधियों से नहीं, विकास से होती है अब एटा की पहचान

एटा – मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एटा पहुंच कर 419 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात दी। इस दौरान विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित किए। सीएम योगी ने विधानसभा चुनाव में जीत दिलाने के लिए एटा वासियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि एटा की पहचान अब माफिया-अपराधियों से नहीं, विकास से होती है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बिजली उत्पादन से जिले को पहचान मिलेगी। मार्च 2023 में जवाहर तापीय परियोजना की एक इकाई को चालू कर दिया जाएगा। इस दौरान सीएम योगी ने तापीय परियोजना में 1500 लाभार्थियों को प्रमाण पत्र, साइकिल, स्मार्टफोन आदि का वितरण किया। पेंशन, पीएम आवास, कन्या सुमंगला योजना आदि योजनाओं का हवाला देते हुए कहा कि इनसे लोगों के जीवन में व्यापक बदलाव आया है।

आप लोगों की सुरक्षा के लिए प्रशासन तत्पर तैयार

लोगों की भावनाओं को जोड़ते हुए कहा कि आप लोगों के पूर्वजों ने जलेसर में घंटी-घंटों को पहचान दिलाई। उसी तरह अब सरकार तापीय परियोजना से जिले की नई पहचान स्थापित कर रही है। यहां का प्रशासन आप लोगों की सुरक्षा के लिए तत्पर तैयार है। माफिया, अपराधी विकास में घुन की तरह होते हैं। ऐसे लोगों के विरुद्ध जीरो टॉलरेंस नीति के तहत कार्रवाई अनवरत जारी रखेंगे। विधानसभा चुनाव में एटा की चारों सीटों पर भाजपा उम्मीदवारों को जिताने के लिए जनता का आभार जताया। साथ ही आगे भी इसी तरह आशीर्वाद बनाए रखने की अपेक्षा की।

सीएम ने सीवर ट्रीटमेंट प्लांट का किया लोकार्पण

तापीय परियोजना के बाद मुख्यमंत्री ने मानपुर पहुंच कर सीवर ट्रीटमेंट प्लांट का लोकार्पण किया। इसके बाद कलक्ट्रेट सभाकक्ष में अधिकारियों के साथ बैठक कर कडे दिशानिर्देश जारी किए।

– सहारनपुर से सुनील चौधरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।