मतगणना को सकुशल संपन्न कराए जाने के संबंध में जिला निर्वाचन अधिकारी ने करी बैठक

मतगणना स्थल पर की जाने वाली समस्त व्यवस्थाओं को समय से संपन्न कराए जाने आदि के संबंध में दिए आवश्यक निर्देश

बरेली। जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी रविन्द्र कुमार ने आज लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 की मतगणना को सकुशल संपन्न कराए जाने के संबंध में कलेक्ट्रेट स्थित अपने कार्यालय में बैठक की।

बैठक में मतगणना स्थल पर की जाने वाली समस्त व्यवस्थाओं को समय से संपन्न कराए जाने आदि के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए।

बैठक में निर्देश दिये गये कि निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देशों का शत प्रतिशत पालन किया जाये और मतगणना को शांतिपूर्ण व सकुशल तरीके से संपन्न करायें। मतगणना के दौरान पोस्टल बैलेट एवं ईटीपीबीएस की गणना के संबंध में व मतगणना स्थल पर बैरीकेटिंग, मतगणना कर्मियों को लगाने, सीसीटीवी कैमरा की व्यवस्था तथा मतगणना अभिकर्ताओं को किसी प्रकार की असुविधा न हो आदि के सम्बद्ध में विस्तृत दिशा निर्देश दिये गए।

बैठक में अपर जिलाधिकारी प्रशासन दिनेश, अपर जिलाधिकारी(वि./रा.)/उप जिला निर्वाचन अधिकारी संतोष बहादुर सिंह, अपर जिलाधिकारी नगर सौरभ दुबे, उप जिलाधिकारी सदर रत्निका श्रीवास्तव सहित सम्बंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

आज मुख्य निर्वाचन अधिकारी उत्तर प्रदेश की अध्यक्षता में लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 मतगणना के दौरान पोस्टल बैलेट एवं ईटीपीबीएस की गणना के संबंध में मतगणना स्थल पर की गई तैयारियों के संबंध में आयोजित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में प्रतिभाग किया गया जिसमें प्राप्त निर्देशों के क्रम में संबंधित अधिकारियों को कार्रवाई किए जाने हेतु आवश्यक निर्देश दिए गए।

– बरेली से तकी रज़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।