भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने देश भर के विधायकों से हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने का किया आह्वान

मुजफ्फरनगर । भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा ने वीडियो कॉंफ्रेंसिंग कर देश भर के विधायकों से हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने का आह्वान किया।

देश भर में स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूर्ण होने पर आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है और मा0 प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने 13 अगस्त से 15 अगस्त तक हर घर, दुकान, कार्यालय, प्रतिष्टान पर तिरंगा फहराने का आह्वान किया है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा ने वीडियो कॉंफ्रेंसिंग कर सभी मा0 मंत्रीगण, सांसदों, विधायकों, जनप्रतिनिधियों से इस अभियान को गति देने और सफल बनाने की अपील की।

राष्ट्रीय अध्यक्ष की वीडियो कॉंफ्रेंसिंग से जुड़े मुजफ्फरनगर विधानसभा सीट से विधायक एवं प्रदेश सरकार में स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने बताया कि श्री नड्डा ने हर घर तिरंगा अभियान के संबंध में 9 अगस्त से 15 अगस्त तक समस्त जनप्रतिनिधियों को एक रूपरेखा बताई है। उन्होंने बताया कि 9 से 11 अगस्त तक तिरंगामय वातावरण बनाने की जिम्मेदारी संगठन की ओर से दी गई है जिसमें पोस्टर्स, हॉर्डिंग्स, बैनर्स, आर्टिकल, समाचार पत्र आदि के माध्यम से जनता को जागरूक कर अपने अपने घरों पर तिरंगा फहराने की अपील करनी है। जानकारी देते हुए मंत्री कपिल देव ने कहा कि जनप्रतिनिधियों द्वारा 10, 11 व 12 अगस्त को क्षेत्र में तिरंगा यात्रा तथा 12 व 13 अगस्त को प्रभात फेरियां निकाली जाएगी।

कपिल देव ने बताया कि वीडियो कॉंफ्रेंसिंग से जुडे राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावडे तथा राष्ट्रीय प्रवक्ता संवित पात्रा ने कहा कि इस दौरान क्षेत्र में स्थापित महापुरुषों की प्रतिमाओं के आस-पास सफाई एवं उन पर श्रद्धांजलि, पुष्पांजलि भी अर्पित की जाएंगी।

मंत्री कपिल देव ने सभी नगर वासियों से अपील की है कि मा0 प्रधानमंत्री, मा0 राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मा0 मुख्यमंत्री के आह्वान पर सभी अपने घर, प्रतिष्ठानों पर 13 से 15 अगस्त तक ध्वजारोहण कर आजादी के अमृत महोत्सव को धूमधाम से मनायें और उसकी फोटो, सेल्फी सोशल मीडिया पर अपलोड करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।