भाजपा नेताओं की गाँव चलो अभियान की कार्यशाला आज

बाड़मेर/राजस्थान- भारतीय जनता पार्टी ने पूरे भारत मे आओ गाँव चलों अभियान कार्यक्रम प्रारम्भ कर रहा है।बाड़मेर जिले में भाजपा पदाधिकारी व नेतागण केंद्र सरकार की उपलब्धियो की जानकारी देने के लिए गाँवो में जाकर चौपाल कार्यक्रम करने सहित सरकारी योजनाओ की जानकारी अधिक से अधिक लोगो को देनी चाहिए।

भाजपा जिलाध्यक्ष दिलीप पालीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार की इस महती अभियान को पूर्ण रूप से सफल करने हेतु लोकसभा चुनावों से पूर्व हमे गाँव स्तर तक सभी गाँवो में आमजन तक रूबरू मिलकर व बातचीत करनी है।अधिक से अधिक पुरुषों व महिलाओं के बीच मे जाकर सरकारी योजनाओ को पहुचाना है।

भाजपा जिला प्रवक्ता रमेशसिंह इन्दा ने बताया कि गाँव चलो अभियान की कार्यशाला भाजपा जिला कार्यालय में दोपहर एक बजे राज्य मंत्री के के विशनोई,भाजपा जिलाध्यक्ष दिलीप पालीवाल,चौहटन विधायक आदूराम मेघवाल व पूर्व जिलाध्यक्ष स्वरूपसिंह खारा की सानिध्य में कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा।

कार्यक्रम जिला सयोंजक धनसिंह मौसेरी ने कहा कि कार्यशाला में सभी मण्डल अध्यक्ष,मण्डल सयोंजक व सह सयोंजक उपस्थित रहेंगे। अभियान के लिए मण्डल स्तरीय टिम का गठन किया गया है । अभियान के तहत भाजपा पदाधिकारी अपना मण्डल छोड़कर दूसरे मण्डल में जाकर प्रवास करके आमजन को केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का प्रसार प्रचार करके ज्यादा से ज्यादा जानकारी देना है।

– राजस्थान से राजूचारण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।