भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में पंकज सिंह का हुआ जोरदार स्वागत

आजमगढ़- भारतीय जनता पार्टी की कार्यकर्ता बैठक मंगलवार को नेहरु हाल के सभागार में संपन्न हुई। बैठक के मुख्य अतिथि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री और गोरखपुर क्षेत्र के प्रभारी पंकज सिंह रहे। जबकि विशिष्ट अतिथि अतिथि के रुप में भारतीय जनता पार्टी के गोरखपुर क्षेत्र के संगठन मंत्री शिव कुमार पाठक उपस्थित रहे। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह ने किया।
बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने सत्ता के गलियारों तक कमजोरों की आवाज को पहुंचाने का काम किया है। सपा, बसपा और कांग्रेस ने जाति संप्रदाय मजहब की भावनाओं को भड़का करके राजनीति की है जबकि भारतीय जनता पार्टी ने विकास की धारा को राजनीति का केंद्र बनाया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी महसूस करती है कि जनता को रोटी, कपड़ा और मकान की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं को जैसे राशन कार्ड उज्जवला गैस पेंशन योजना आदि को लोगों के बीच में पहुंचाने का काम करें। पूरे प्रदेश में अपराधियों और माफिया के ऊपर शिकंजा कसा जा चुका है। गुंडे बदमाश अपनी बेल खारिज करा कर जेल में अपनी जगह सुरक्षित करा रहे हैं। आज आम आदमी का जो सपना है उसे पूरा करने के लिए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आजमगढ़ में जो भी निर्माण कार्य रुके हुए हैं वह शीघ्र शुरू किए जाएंगे और उन्होंने आश्वस्त किया कि परिवहन मंत्री से उनकी बात हुई है और रोडवेज पर शीघ्र ही सारी सुविधाएं मिलने लगेंगी।
क्षेत्रीय संगठन मंत्री शिव कुमार पाठक ने कहा कि केंद्र सरकार के 4 वर्ष पूर्ण होने पर 25 मई से 11 जून तक विशेष कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे। इनमें 25 तारीख को पत्रकार वार्ता के माध्यम से सरकार की 4 साल की उपलब्धियों का प्रेजेंटेशन रखा जाएगा। 26 मई को जिला केंद्र पर बुद्धिजीवी साहित्यकार कलाकारों का सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। जबकि 26 मई से 11 जून तक विशेष संपर्क अभियान चलाया जाएगा। जिसके अंतर्गत पार्टी के वरिष्ठ नेता जिले में प्रबुद्ध व्यक्तियों से संपर्क करके केंद्र सरकार की 4 वर्ष की उपलब्धियों का साहित्य उपलब्ध कराएंगे। उन्होंने कहा कि आगे 27 मई को बूथ संपर्क अभियान चलाया जाएगा। प्रत्येक बूथ पर मंडल कार्यकारिणी के सदस्य और बूथ प्रमुख 50 लोगों से संपर्क करेंगे। 28 मई को युवा मोर्चा द्वारा बाइक रैली निकाली जाएगी। यह रैली विधानसभा स्तर पर निकाली जाएगी जबकि 29 मई को समरसता संपर्क के तहत सभी मंडलों में अनुसूचित जाति की बस्तियों ग्राम सभाओं में एक दिवसीय विशेष संपर्क अभियान चलाया जाएगा। 30 और 31 मई को स्वच्छता अभियान चलेगा, जिसके तहत सार्वजनिक स्थलों पर लगी हुई महापुरुषों की मूर्तियों को साफ करके माल्यार्पण किया जाएगा। उन्होंने बताया कि 1 जून से 15 जून तक प्रत्येक सेक्टर स्तर पर ग्राम चौपाल का आयोजन किया जाएगा। संचालन जिला महामंत्री रामपाल सिंह ने किया।
इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष जयनाथ सिंह ने माननीय संगठन मंत्री और प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह का स्वागत करते हुए गोरखपुर क्षेत्र का प्रभारी बनने के बाद आजमगढ़ में प्रथम आगमन पर आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर सांसद नीलम सोनकर, श्रीमती माला द्विवेदी, जिला प्रभारी हौसला प्रसाद उपाध्याय, दुर्ग विजय यादव, अखिलेश मिश्र, सहजानंद राय, विनोद राय, चंदू सरोज, आशुतोष मिश्र, शिवनाथ सिंह, हरेंद्र सिंह, प्रेम नारायण पांडे, लक्ष्मण मौर्या, बृजेश यादव, रामपाल सिंह, ध्रुव सिंह, डॉ श्याम नारायण सिंह, राजेश सिंह महुवारी, प्रेमनाथ सिंह, युवा मोर्चा संयोजक कमलेन्द्र मिश्रा, आईटी प्रभारी वरुण राय, आईटी क्षेत्रीय सह संयोजक निखिल राय उपस्थित रहे।
रिपोर्टर-:राकेश वर्मा सदर आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *