बीएसएनएल को बचाने के लिए हुई जन अभियान की शुरूआत

आजमगढ़- बीएसएनएल कम्पनी को बचाने एवं सहायक टावर कम्पनी बनाये जाने के विरोध में राष्ट्रव्यापी जन अभियान की शुरुआत सोमवार से हुई। जिसके क्रम में बीएसएनएल के सभी यूनियन एवं एसोसिएशन द्वारा नुक्कड़ सभा का आयोजन कलेक्ट्रेट चौराहे पर किया गया।
बीएसएनएल इम्पलाइज यूनियन के सचिव आनंद कुमार सिंह ने कहा कि सरकार का रवैया बिल्कुल ठीक नहीं हैं, सरकार बीएसएनएल को निजीकरण करना चाहती है इसलिए जान बूझकर गलत निर्णय लेकर पूरी सेवा को बैठाना चाहती है। जिसको लेकर कई बार आवाज बुलंद की गयी लेकिन आज तक सरकार द्वारा कोई भी कदम नहीं उठाया गया। इसलिए हमने जगह जगह सरकार के कारनामों को प्रचारित करने का निर्णय लिया। जिसके क्रम में कलेक्ट्रेट चौराहे पर हमने सरकार के रूख से सभी को बता रहे है कि सरकार केवल पंजीपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए बीएसएनएल को गर्त में ढकेल रही है। बीएसएनएल के बारे में लोगो को बताया गया एवं सहायक टावर कम्पनी बनाये जाने के विरोध में जन सहयोग मांगा गया। बीएसएनएल को बचाने हेतु जन सहयोग लेने के लिए 11 मई तक लगातार नुक्कड़ सभाओं का आयोजन किया जायेगा।
इस अवसर पर प्रमुख रुपएस. एनईए के जिला सचिव अवनीश कुमार सिंह, एन. एफ. टी. ई. के जिला सचिव हरिदरश राय, यशवन्त सोनकर, एस. पी. सिंह, प्रथमानन्द सिंह, हरिश्चन्द्र गिरि, प्रशान्त यादव, आर. के. यादव, तौफिक आलम, सुनील सिंह, रमाकान्त यादव, सुनील चौहान, आर. पी. लाल श्रीवास्तव, सुबास श्रीवास्तव, महेश कुमार आदि लोग शामिल रहे।

रिपोर्टर-:राकेश वर्मा सदर आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।