बिना अनुमति के सांस्कृतिक कार्यक्रम कराना आयोजक को पड़ा महंगा

चंदौली-आर्केस्ट्रा के दौरान हुई दो गांवो के बीच हुई मारपीट के बाद पुलिस ने देर रात में पहुचकर आयोजक के साथ अन्य के खिलाफ दर्ज किया लोक न्यू सेंस के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार धीना थाना क्षेत्र के इनायतपुर काली मंदिर पर रामनवमी के उपलक्ष में मा काली पूजनोत्सव,आकर्षक लाग व झांकी,तथा दिन में कई सस्कृतकी कार्यक्रमों का आयोजन का जिला प्रशासन से अनुमति ली गयी थी ।अनुमति दिन के कार्यकर्मो का था पर आयोजक रात्रि में आर्केस्ट्रा का कार्यक्रम बिना अनुमति का करवा रहा था ।इसी दौरान दो गावो के बीच फर्माईसी गाने सुनने को लेकर मारपीट हो गयी ।ग्रमीणों की सूचना में पहुची धीना थानाध्यक्ष अनुराग कुमार मय हमराहियों सहित मौके पर पहुचकर मामले को शांत कराया और मामले को गम्भीरता से लेते हुए उन्होंने कार्यक्रम के आयोजक सहित तीन के खिलाफ बांछित धाराओ में मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही में लग गए।वही उन्होंने यह भी बताया कि कार्यक्रम का परमिशन जिला प्रशासन द्वारा दिन में ही दिया गया था रात के कार्यक्रम का कोई आदेश नही रहा।जिसकारण पुलिस को यह कार्यवाही करनी पड़ी।

-सुनील विश्राम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।