बाड़मेर जिले की अवाम के आशीर्वाद से ही सम्भव हुआ है यह गौरव : राजू चारण

बाड़मेर/राजस्थान- पत्रकारो के संगठन जर्नलिस्ट काउंसिल ऑफ इंड़िया द्वारा सलाहकार समिति में अगले साल के लिए देश भर के पत्रकारिता करने वाले अपने सदस्यों में से छ: वरिष्ठ सदस्यों को जिन्होने अपनी निर्भीक पत्रकारिता के साथ ही दूर दराज ग्रामीण इलाकों में बसे हुए आमजन को राहत पहुंचाने के लिए और उनकी मूलभूत समस्याओं का त्वरित समाधान करने वाली खबरों को समय समय पर अपनी पत्रकारिता और पत्रकारों की समस्याओ को अपने समाचार पत्रो , न्यूज पोर्टल व चैनलों के माध्यम से समय-समय पर उठाया है।

जर्नलिस्ट काउंसिल ऑफ इंडिया के अध्यक्ष अनुराग सक्सेना ने बताया कि देश में मौजूदा हालात को देखते हुए निर्भीक पत्रकारिता के लिए आ रही समस्याओ को समाज और शासन- सचिवालय, जिला प्रशासन के अधिकारियों और कर्मचारियों तक पहुंचाने के लिए अपनी कलम के माध्यम से पिछले दो दशकों से राजस्थान राज्य सहित बाड़मेर जिले में जनता जनार्दन की आवाजें बुलंद की है। इसके लिए जर्नलिस्ट काउंसिल ऑफ इंडिया सलाहकार समिति के सदस्य संगठन बाड़मेर के वरिष्ठ पत्रकार राजू चारण को सलाहकार समिति के लिए मनोनीत किया गया है।

सलाहकार समिति के लिए सगठन द्वारा मनोनीत करने पर वरिष्ठ पत्रकार राजू चारण ने बताया कि यह महत्वपूर्ण पद, मान सम्मान हमारे अपनों के दुःख दर्दों में शामिल होने के कारण ही मिला है यह हमारे बाड़मेर जिले की जनता जनार्दन का गौरव है।

इस अवसर पर देशभर के मिलने वालें हजारों अधिकारियों, शासन सचिवालय जयपुर, पत्रकार साथियों, राजनीतिक दलों के नेताओं, समाजसेवियों, पिछले दो सालों से कोराना भड़भड़ी के कोराना वारियर्स की भूमिका निभाते हमारे चिकित्सा समूह ओर देवीपुत्र चारण समाज के सभी शुभचिंतकों द्वारा हाईटेक प्रणाली के साधनों पर वरिष्ठ पत्रकार राजू चारण को बधाईयां देने का आज़ सुबह से ही तांता लग हुआ है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।