बलात्कार पीड़िताओं को न्याय की मांग लेकर युवा फाउंडेशन के सदस्यों ने निकाली तिरंगा स्वाभिमान यात्रा

वाराणसी- सामाजिक संस्था युवा फाउंडेशन के सदस्यों ने शनिवार को संस्था की अध्यक्षा सीमा चौधरी के नेतृत्व में जिला मुख्यालय पर हांथों में तिरंगा लेकर अपनी इस रैली का शुभारंभ किया। इस अवसर पर सीमा चौधरी ने कहा कि देश में दिन-प्रतिदिन महंगाई बढ़ती ही जा रही आम जनता की खून पसीने की कमाई को सरकार बलात्कारियों की खिदमत दारी में बहा रही है। आप कहते हैं बेटी बचाओ फिर आज तक निर्भया के दोषियों का लालन पालन क्यों हो रही है? उनको फांसी क्यों नहीं दी गई?
सीमा ने कहा कि जब देश का नेता मृत्यु को प्राप्त करता है तब तिरंगा झुक जाता है।जब एक बेटी को चौराहे पर जलाया गया जब एक बेटी के शरीर को हवस का शिकार बनाया गया तब क्यों नहीं झुका यह तिरंगा?
वह भी तो लड़ी होगी ना सर खुद के आत्मरक्षा के लिए खुद के आबरू बचाने के लिए।
सीमा चौधरी ने बताया कि यह तिरंगा स्वाभिमान यात्रा विभिन्न राज्यों व शहरों से होते हुए रविवार को दिल्ली पहुंचेगी जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर उनको इस दिशा में ठोस कदम उठाए जाने के लिए पत्र दिया जाएगा
इस यात्रा में सीमा चौधरी, रितु पांडेय, मनीष श्रीवास्तव,अरविंद चक्रवाल आकाश सिंह, सत्यप्रकाश बेबी रुखसाना,मीना चक्रवाल, पल्लवी वर्मा शामिल हैं।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।