बन्द पड़ी राईस मिल में पकड़ा अवैध शीरे का भण्डारण व शीरे से भरे टैंकर

मुजफ्फरनगर/शाहपुर- आबकारी विभाग ने अवैध शीरे के गोदाम पर बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया है। फर्जी वर्धमान ट्रेडिंग कंपनी के गोदाम /राईस मिल पर छापे मारे गये। मौके से तीन ट्रक के साथ हजारो कुंटल शीरा बरामद हुआ।
जानकारी के अनुसार शाहपुर थाना क्षेत्र के नवीन मंडी के सामने का मामला बताया जा रहा है कि आबकारी विभाग ने शीरे के सैंपल लेकर ट्रक और फैक्ट्री को सीज कर दिया। आबकारी विभाग द्वारा सीज की गई फैक्ट्री में दोबारा शीरे का काम था जारी।
2009 में आबकारी विभाग ने फैक्ट्री को सीज किया था।
आबकारी विभाग की टीम के इंस्पेक्टर आलोक कुमार , सन्तोष कुमार सिंह व उनकी टीम ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर थाना शाहपुर क्षेत्र के नवीन मंडी के सामने बन्द पड़ी राईस मिल में देर रात्रि की छापामारी की कार्यवाही की ।
जहां से टीम को मोके पर ही शीरे से भरे तीन टैंकर खड़े मिले वहीं फैक्ट्री के अंदर शीरे के रखाव के लिए कई होज बने हुए थे जिनमे शीरा भरा हुआ था ।
टीम द्वारा रात्रि में ही फैक्ट्री मालिक को फोन कर मोके पर बुलवाया गया लेकिन फैक्ट्री स्वामी ने मौके पर भी आना गंवारा नही समझा तथा सुबह आने की बात कही लेकिन दिन के 12 बजे तक भी जब फैक्ट्री स्वामी मोके पर नही पहुंचा तो आबकारी विभाग ने पुलिस की मौजुदगी में जहां फैक्ट्री सील कर शीरे व शीरे के तीन टैंकरों को भी सील कर दिया और सेम्पिल जाँच के लिए भेज दिए ।
रिपोर्ट भगत सिंह ,मुजफ्फरनगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।