बच्ची से अश्लील हरकत और मारपीट करने बाला शिक्षक गया जेल

बरेली/फतेहगंज पश्चिमी / थाना क्षेत्र के एक गाँव कम्पोजिट विद्यालय में एक शिक्षक ने कक्षा चार की नौ साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत की थी। विरोध करने पर शिक्षक ने छात्रा के साथ मारपीट की थी। लड़की के पिता की तहरीर पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।
आपको बता दें।कि 23 अगस्त को क्षेत्र के गांव मीरापुर के कम्पोजिट विद्यालय में एक शिक्षक ने कक्षा चार की नौ साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत की थी। विरोध करने पर शिक्षक ने छात्रा के साथ मारपीट की। पिता की सूचना पर पहुँची यूपी 112 पुलिस ने शिक्षक को हिरासत में लेकर थाना पुलिस को सौप दिया। शिक्षक के द्वारा माफी मांगने पर अश्लील हरकत की खबर एकत्र हुए ग्रामीण और गणमान्य लोगो ने सुलह कराकर मामला निपटा दिया।
और शिक्षक को स्कूल न आने की बात कही थी। लेकिन दूसरे दिन वह शिक्षक फिर स्कूल पहुँच गया स्कूल में शिक्षक को देख ग्रामीणों ने स्कूल में हंगामा किया था।।
सूचना पर बीईओ प्रियांशी सक्सेना मौके पर पहुंची। बीईओ ने ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन देते हुए शांत किया और शिक्षक को तुरंत ही स्कूल से जाने का आदेश दिया। शिक्षक तुरंत स्कूल से घर चला गया। बीईओ ने सभी शिक्षक व शिक्षिकाओं, रसोइयों व छात्रा सहित ग्रामीणो के लिखित बयान दर्ज किए। बीईओ ने जांच बीएसए को सौंपी बीएसए ने शिक्षक को निलंबित कर दिया।।
बुधवार को लड़की के पता जानकी प्रसाद की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक चंद्रशेखर निवासी सीबीगंज के खिलाफ अश्लील हरकत और मारपीट की धारा 354/323 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोप शिक्षक को गुरुवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

शिक्षक पहले भी स्कूल में बच्ची के साथ कर चुका है हरकत।

दो साल पहले भी इसी शिक्षक ने कक्षा आठ की छात्रा के साथ हरकत की थी।जिस पर शिक्षा के आधिकरियो ने शिक्षक के खिलाफ कार्यवाही करके ससमेन्ट कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।