पार्कों के सौंदर्यीकरण व सफाई के लिए दिया छात्रों ने दिया धरना

सम्भल- आज संम्भल में सम्भल स्टूडेंट यूनियन के अध्यक्ष मुहम्मद जुनैद ज़ुबैरी नेे नगर पालिका परिषद सम्भल पर सम्भल के सौदर्याकरण के लिए धरना दिया जिसके बाद एक ज्ञापन आसिफा शकील चेयरमैन अध्यक्ष के पुत्र हसनैन कुरेशी साहब को दिया। जिसमे लिखा था संम्भल नगर के पार्को की स्थिति बदतर हालात में है। नगर के पार्को की दीवारे व झूले टूट गए है तथा उसमे लगे पेड़ पोधे भी सूखकर नष्ट हो रहे है। नगर के पार्क जंगल में परिवर्तित हो गए है नगर पालिका परिषद सम्भल द्वारा न कोई रखरखाव व्यवस्था है और न ही इनके संरक्षण हेतु काफी समय से कोई व्यवस्था की है पार्कों की इस बदहाल स्थिति से विशेषकर छात्र वर्ग को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है चेयरमैन पुत्र हसनैन कुरैशी ने विज्ञापन लेकर सफाई कराने को कहा कि जल्द से जल्द सभी पार्को की सफाई कराने के लिए हम आपके साथ हैं।
धरने पर मुहम्मद जुनैद जुबैरी के साथ बिलाल अहमद, आमिर सुहैल,जमील उर रहमान, रवि राज चौहान, नाजिश नसीर, शाहे आलम, आदि मौजूद रहे
– सम्भल अंतिम विकल्प से सैय्यद दानिश की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।