पानी मे मगरमच्छ के खींचने से 16 वर्षीय किशोर की मौत: एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची

चंदौली- चकिया कोतवाली क्षेत्र के सिकन्दर पुर गांव के चन्द्रप्रभा नदी में पानी बढ़ने के बाद से एक बार फिर सिकंदरपुर गांव में मगरमच्छों का आतंक दिखने लगा है तथा मगरमच्छ से ग्रामीणों मे दहशत बना हुआ है बुधवार की देर रात शौच के बाद चन्द्रप्रभा नदी में पानी छुने गये युवक को मगरमच्छ ने गहरे पानी में खिंच लिया। सूचना मिलने के बाद यह खबर जंगल में आग की तरह पूरे गांव में फैल गई, जिसे देखों वहीं घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़ा। लोगों ने इसकी सूचना वन विभाग के अधिकारियों को देते हुए नदी के किनारे खोजबीन शुरू कर दिये थे।
बुधवार की देर रात कस्बा निवासी इंसाअली का 18 वर्षीय पुत्र गोलू शौच के लिए घर से निकला हुआ था। शौच के बाद वह चन्द्रप्रभा ज्यो ही पानी छुने गया, उसी दौरान घात लगाये मगरमच्छ ने उसे गहरे पानी में खिंच लिया। कस्बा वासियों को यह सूचना मिलते ही सभी लोग चन्द्रप्रभा नदी किनारे पहुंच गये और मौके पर मौजूद परिजनों ने बन बिभाग को सुचना दी लोगों ने बताया कि गोलू अपने परिवार का इकलौता पुत्र था।आज सुबह से एनडीआरएफ की टीम शव की तलासी शुरू किया लेकिन अभी तक एनडीआरएफ की टीम को सफलता नही मिली हैं।

रिपोर्ट-:अखिलेश कुमार राय पड़ाव चंदौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।