पंजाब नेशनल बैंक में लगी आग लाखो का नुकसान

वाराणसी- गुरूवार की सुबह उस समय अफरा तफरी मच गयी जब पंजाब नेशनल बैंक की भिखारीपुर शाखा से अचानक धुंआ निकलने लगा। धुंआ निकलते देख स्थानीय लोगों ने शाखा प्रबंधक को फोन किया। शाखा प्रबंधक ने पुलिस को सूचना दी। इस सूचना पर मौके पर पहुंचे फायर एक्सटेंशन ने आग पर काफी प्रयास के बाद आग पर काबू पा लिया।

शाखा प्रबंधक के अनुसार सभी दस्तावेज़ सुरक्षित हैं। इसके अलावा फर्नीचर और कम्प्यूटर जलने से चार से पांच लाख रुपये का नुक्सान हुआ है।

समय से पहुंचे फायर एक्सटेंशन ने आग को विकराल रूप नहीं लेने दिया।

शाखा प्रबंधक पंजाब नेशनल बैंक भिखारीपुर हरिशंकर दत्ता ने बताया कि सुबह 6 बजे हमें सूचना मिली की बैंक से धुंआ निकल रहा है। इसपर हमें चौकी प्रभारी को फोन किया। मौके पर पहुंचे फायर सर्विस के जवानो ने आग पर काबू पा लिया। इस आग में हमारे किसी भी तरह के जरूरी दस्तावेज़ को नुकसान नहीं पहुंचा है।

शाखा प्रबंधक हरिशंकर दत्ता ने बताया कि आग लगने के कारण का पता अभी नहीं चल सका है। हमारी जांच टीम लखनऊ से चल चुकी है वो जल्द ही यहां पहुंच जाएगी। इस आग से हमारे फर्नीचर, रूफ सीलिंग, कम्प्युटर स्कैनर और प्रिंटर को नुकसान पहुंचा है। कुल चार से पांच लाख का नुकसान हुआ है।

मैनेजर के अनुसार भिखारीपुर शाखा पर लेनदेन करने पहुंच रहे ग्राहकों को सुसवाही और बीएचयू शाखा भेजा जा रहा है।

रिपोर्ट-:महेश पाण्डेय चीफ ब्यूरो वाराणसी मण्डल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।