नीतीश कुमार को झेलना पड़ा विरोध: उर्दू टीईटी अभ्यर्थियों ने जमकर नारेबाजी के साथ किया विरोध

पटना – बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अररिया में बड़ा विरोध झेलना पड़ा है।अररिया के जोकीहाट विधानसभा क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव में नीतीश कुमार की मौजूदगी में उनके खिलाफ नारे लगाए गए। गौरतलब है कि जोकीहाट विधानसभा के लिए उपचुनाव होना है तथा 28 मई को उपचुनाव के लिए मतदान होगा।जोकीहाट की सीट सरफराज आलम के इस्तीफे से खाली हुई थी।सरफराज फिलहाल अररिया से सांसद चुने गए हैं।
उर्दू टीईटी अभ्यर्थियों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. टीईटी अभ्यर्थियों ने पहले से ही विरोध की घोषणा कर रखी थी. जोकीहाट विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंच पर पहुंचे और मंच पर उनके पहुंचते ही विरोध शुरू हो गया. टीईटी अभ्यर्थी हाथों में तख्तियां लेकर मुख्यमंत्री के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे. चुनावी सभा में पहले से ही सैकड़ों सीटी टीईटी अभ्यर्थी मौजूद थे. मुख्यमंत्री के पहुंचते ही टीईटी अभ्यर्थियों ने हंगामा शुरू कर दिया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।टीईटी अभ्यर्थी बहाली की मांग कर रहे थे।
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चुनावी सभा मंच पर पहुंचने से पहले वहां कई नेता मौजूद थे।मंत्री विजेंद्र यादव, राज्यसभा सदस्य आरसीपी सिंह, अशोक चौधरी, लेसी सिंह सहित कई नेता मंच पर पहले से ही मौजूद थे।

-पटना बिहार से नसीम रब्बानी की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *