दोहरे हत्याकांड का खुलासा: पुलिस ने दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

वाराणसी- सारनाथ थाना क्षेत्र के राजनहिया में हुए दोहरे हत्याकांड में पुलिस को सफलता मिली। पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर .32 बोर की दो पिस्टल और दो कारतूस बरामद की। सारनाथ थाना अंतर्गत रजनहिया स्थित शराब ठेके के पास चखना बेचने वाले पूर्व प्रधान बसंता यादव और उसके भतीजे राजेश यादव की हत्या का शनिवार को एसएसपी ने खुलासा किया। एसएसपी रामकृष्ण भारद्वाज ने बताया कि इस दोहरे हत्याकांड में हासिमपुर के नीरज रावत और रामदत्तपुर के आशीष राजभर को गिरफ्तार किया। साथ ही पुलिस ने .32 बोर की दो पिस्टल और दो कारतूस बरामद किए।

एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह और एसपी क्राइम ज्ञानेंद्र नाथ प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों को सर्विलांस, सीसीटीवी फुटेज और मुखबिर की मदद से गिरफ्तार किया है।
मामले में रमदत्तपुर निवासी चार बदमाश पंकज भारती, प्रिंस शर्मा, बाबू राजभर और राजू धरकार वांछित हैं। चारों की गिरफ्तारी के लिए दो टीम गठित की गई है। गौरतलब है कि 3 मई की रात 8:30 बजे के लगभग रजनहिया स्थित ठेके पर नीरज और आशीष शराब खरीदी। इसके बाद चखना खरीदने के दौरान रुपये कम कराने को लेकर बसंता से दोनों की कहासुनी हो गई। इसे लेकर बसंता, उसके भतीजे राजेश और अन्य ने नीरज व आशीष की पिटाई कर दी।

इससे गुस्साए नीरज और आशीष अपने दोस्तों के पास गए और बदला लेने की बात कही। रात 10:30 बजे के लगभग तीन बाइक से सभी छह आरोपी आए और मारपीट के बाद फायरिंग कर दी। जिसमें बसंता और राजेश की मौत हो गई थी। एसएसपी ने दोहरे हत्याकांड का खुलासा करने में अहम भूमिका निभाने वाले क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह को नगद पुरस्कार देकर उत्साहवर्धन किया। गिरफ्तार करने वाली टीम में क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह, सारनाथ थानाध्यक्ष अखिलेश मिश्र, चौबेपुर थानाध्यक्ष ओम नारायण सिंह और एसआई राकेश सिंह शामिल थे।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय ब्यूरो चीफ वाराणसी मण्डल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।