थानगांव पुलिस पिकेट से मात्र 100 मीटर की दूरी पर घर में सो रही महिला की हत्या से क्षेत्र में फैली सनसनी

सीतापुर- सीतापुर के थानगांव पुलिस पिकेट से मात्र 100 मीटर की दूरी पर घर में सो रही महिला की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है।मृतका के भाई ने मृतका के प्रेमी और उसके भाइयों पर हत्या का आरोप लगाया है।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।घटना थानगांव थाना इलाके की है।
जानकारी के अनुसार गीता पत्नी मस्तराम उम्र 40 वर्ष निवासी हलीमनगर थाना थानगांव बीती रात को मियांपुरवा-रसूलपुर मुख्य मार्ग पर स्थित घर में लेटी हुई थी।सुबह उसका शव घर में पड़ा मिला।मृतका का गला दबाया हुआ और सीने पर खंरोच के निशान थे।पास में ही चाकू पड़ा मिला।सूचना पाकर मौके पर पहुंची थानगांव पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।मृतका गीता के पति मस्तराम करीब 5 साल पहले ही घरेलू कलह के चलते घर छोड़कर कहीं बाहर चले गए थे।मृतका का गाँव के ही उत्तम पुत्र गोपीचंद के साथ कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।
मृतका के भाई रामसागर निवासी रंगवा थाना रेउसा ने प्रेमी उत्तम व उनके भाइयों राजाराम ,कमलेश पुत्रगण गोपीचंद के खिलाफ नामजद हत्या करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।सूचना मिलने पर सीओ महमूदाबाद रविशंकर प्रसाद व थानाअध्यक्ष थानगांव फूलचंद सरोज मौके पर पहुंचे।
इस बाबत थानाध्यक्ष थानगांव फूलचंद सरोज ने बताया कि-शव को पीएम के लिए भेजा गया है आवश्यक कार्यवाही की जा रही है वही दूसरा मामला कोतवाली बिसवां इलाके में शौच के लिए गई 18 वर्षीय किशोरी की गला रेतकर हत्या   कर दी गई. परिजनों का आरोप है कि दुष्कर्म के बाद किशोरी की हत्या  की गई है.

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली अंतर्गत बिसवां के अतर्गत रहने वाली किशोरी सुबह करीब 7 बजे शौच के लिए गई थी. काफी देर तक वापस न आने पर घर वालो को चिंता हुई. इसके बाद उसे काफी तलाशा गया. इसी दौरान उसका शव गांव में ही गन्ने के खेत में मिला. परिजनों का आरोप है कि किशोरी के कपड़े अस्त-व्यस्त थे. आरोपी ने पहले उसके साथ दुष्कर्म किया फिर गला रेतकर उसकी हत्या कर दी गई. वहीं, घटना की जानकारी लगते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी अभिषेक सिंह पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए. घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

– सीतापुर से रामकिशोर अवस्थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।