चेकिंग के दौरान भारी मात्रा में अवैध देशी शराब व शराब बनाने का उपकरण बरामद

सकलडीहा (चन्दौली)-जनपद में चलाये जा रहे संदिग्ध व्यक्ति/वाहन के क्रम में सकलडीहा ने मनिहारा पुलिया के पास से एक वाहन से भारी मात्रा में अवैध शराब सहित सहित एक व्यक्ति को शराब बनाने के उपकरण के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया ।

प्राप्त समाचार के अनुसार गुरुवार को सकलडीहा थाना प्रभारी मनियरा पुलिया तिराहे के पास संदिग्ध व्यक्ति तथा वाहनों की सघन जांच पड़ताल कर रहे थे कभी एक मैजिक वाहन संख्या UP 67/P-6761 आते हुए दिखाई दी शक होने पर पुलिस टीम द्वारा उक्त वाहन को रुकने का इशारा किया गया। लेकिन वाहन चालक वाहन की गति बढ़ा कर भागना चाहा लेकिन पुलिस ने उसे धर दबोचा जब वाहन की तलाशी ली गई तो उसमें 6 जरिकेन में 50-50 ली0 मात्रा मेंअवैध देशी शराब बरामद हुई पुलिस के अनुसार कुल 300 ली शऱाब के साथ एक थैले में 2 किग्रा0 यूरिया वाह व एक डिब्बे में 100 ग्राम गंधक पाउडर बरामद हुआ।

पुलिस ने जब इस संबंध में चालक से पूछा तो उसने बताया कि वह काफी दिनों से अवैध तरीके से शराब बनाकर बेचने का धंधा कर रहा था जिसे पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेते हैं पकड़े गए अभियुक्त को मादक पदार्थ अधिनियम सहित संबंधित धाराओं में निरुद्ध कर जेल भेज दिया। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार व्यक्ति जनपद के बलवा थाना में स्थित मलाई महादेव का निवासी जनार्दन यादव है जिस पर विधिक कार्यवाही की जा रही है।
– सुनील विश्राम,चंदौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।