गाड़ियों को रोककर चुराने वाले चोर गिरोह का बच्चा गिरफ्तार: एक फरार

बिजनौर – जनपद के नगीना थाना क्षेत्र 11 जून को एसबीआई बैंक से 10 लाख रुपये निकाल के जा रहे एक युवक से मोटर साइकिल पर सवार 2 लोग कार को रुकवाकर बैग में भरे 9 लाख रुपया और कागजात कार से लेकर फरार हो गए थे।इस चोरी के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था।मौके पर पहुँची पुलिस ने छानबीन कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इस चोर गिरोह के एक बच्चे को दिल्ली से गिरफ्तार किया है।जबकि एक युवक अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।
इस चोर गिरोह के बच्चा चोर को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है।एसपी उमेश कुमार ने इस बड़ी और अनोखी चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि नजीबाबाद थाना क्षेत्र के रहने वाले पूर्व प्रधान इकबाल सिंह 11 जून को दोपहर नजीबाबाद की एसबीआई बैंक शाखा से 10 लाख रुपया निकाले थे।इन 10 लाख रुपयों में से वादी ने एक को एक लाख रुपया दे दिये थे।बाकी रकम इकबाल अपनी डस्टर कार में रखकर घर के लिये निकल था।पीछा कर रहे बाइक पर सवार 2 लोगो ने कार को रोककर कार से मोबिल गिरने की बात कही।इस पर कार को रोककर बोनट उठाकर अपनी कार को चेक कर रहे मालिक की कार से एक बच्चा रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गया था।
पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दिल्ली के थाना अम्बेडकर नगर के मोहल्ले मदनगीर से इस चोरी के मामले एक नाबालिक बच्चे को पकड़ा है।जबकि मोटर साइकिल चला रहा युवक अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।एसपी ने बताया कि मूल रूप से ये गिरोह तमिलनाडु के रहने वाले है।ये दिल्ली में रहकर 300 किलोमीटर के दायरे में कार वाले लोगो से रुपया चुराने का काम करते है।इन्होंने बिजनौर के किरतपुर में भी 2 लाख रुपये की चोरी की बात को कबूल किया है।
– बिजनौर से अनमोल सक्सेना की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।