कॉलेज में जय भीम का नारा लगाने पर छात्र से दूसरे छात्रों ने किया झगड़ा

सम्भल में क्लास-12 के छात्र का आरोप है कि उसने गणतंत्र दिवस पर स्पीच दी और जय भीम का नारा लगाया , इसके बाद 2 छात्रों ने उसका विरोध किया और कॉलेज के बाहर जाकर उसके साथ मारपीट की ।

सम्भल- बनियाठेर थाना इलाके के सराय सिकंदर गांव का रहने वाला 12वीं का छात्र था गणतंत्र दिवस के मौके पर सरदार सिंह इंटर कॉलेज नरौली इंटर कॉलेज में डॉ.भीमराव अंबेडकर के बारे में स्पीच पूरी करने के बाद जय भीम जय भारत का नारा लगाने पर विवाद हो गया । आरोप है कि जय भीम का नारा लगाने पर कॉलेज में कुछ छात्रों ने विरोध किया ।इसके बाद जब नारा लगाने वाला छात्र कॉलेज से बाहर निकला तो विरोध करने वाले छात्रों ने उसके साथ मारपीट कर दी ।इस मामले ने तूल पकड़ा तो स्थानीय लोग इकट्ठे हो गए और नारेबाजी करते हुए पुलिस चौकी पहुंच गए । ग्रामीणों ने आरोपी छात्रों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है ।बता दें कि पूरा मामला, बनियाठेर थाना इलाके के सराय सिकंदर गांव का रहने वाला 12वीं का छात्र गणतंत्र दिवस पर भीमराव अंबेडकर को लेकर स्पीच देने पहुंचा था । उसने कॉलेज में स्पीच देने के बाद जय भीम जय भारत के नारे के साथ संबोधन पूरा किया ।
इस दौरान कॉलेज में दूसरे गुट के छात्रों ने जय भीम का नारा लगाने को लेकर विरोध किया और जातिसूचक शब्द कहे होंगे इसके बाद मामला शांत हो गया । इसके बाद जब स्पीच देने वाला छात्र कॉलेज से बाहर निकला तो नारे का विरोध करने वाले छात्रों ने उसके साथ गाली गलौज कर मारपीट कर दी ।गणतंत्र दिवस पर छात्र दे रहा था , जय भीम बोल दिया तो बेरहमी से पीटा, विरोध में ग्रामीणों ने किया हंगामा यूपी के संभल में गणतंत्र दिवस पर कॉलेज में स्पीच के बाद जय भीम बोलने पर छात्र के साथ कॉलेज के ही अन्य छात्रों ने मारपीट कर दी । इसके बाद पीड़िता छात्र के परिजन और ग्रामीणों ने पुलिस चौकी में हंगामा कर दिया । पुलिस ने दो आरोपी छात्रों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *