कैराना चुनाव:महागठबंधन को जिताकर मोहब्बत का संदेश दे मतदाता-अजित सिंह

नकुड़ /सहारनपुर- रालोद अध्यक्ष अजित सिंह ने कहा भाजपा की नफरत की राजनीति को कैराना के मतदाता उखाड़कर महागठबंधन को जिताकर मोहब्बत में बदलेंगे जिसका संदेश देशभर में जायेगा ।
रालोद अध्यक्ष अजित सिंह नगर के बाईपास रोड पर स्थित एक सभागार में किसानों को संबोधित कर रहे थे उन्होंने भाजपा पर 4 साल में एक भी वायदा पूरा न करने का आरोप लगाते हुए कहा कि आजतक एक भी वायदे पर खरी नही उतरी है सरकार
उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी व योगी को किसानों का दुश्मन बताते हुए कहा कि किसानों की आय2022 में दुगनी करने वाले देख ले कि उनके कार्यकाल में आय कम हुई है ।
उन्होंने मुजफ्फरनगर दंगों का जिक्र करते हुए कहा कि जो नफरत की राजनीति हुई थी उस पर अब मोहब्बत की मोहर लगानी है कैराना के चुनाव में हिन्दू मुस्लिम रालोद प्रत्याशी को जिताकर इस नफरत की राजनिति को उखाड़ फेंकेंगे
कार्यक्रम को प्रदेश अध्यक्ष मसूद अहमद रास्ट्रीय महासचिव तिर्लोक त्यागी सपा जिलाध्यक्ष रूद्रसेन चोधरी पूर्व मंत्री किरणपाल कश्यप धीर सिंह अय्यूब हसन राव कैसर सलीम बच्ची सैनी रजनीश चौहान नीरज पुनिया तेजपाल सिंह बिर्जेश धीमान जुनैद असगर जावेद सहित सैकड़ों किसान मौजूद रहे जाट समाज की भारी भीड़ देखकर अजित सिंह गदगद नजर आये।
-सुनील चौधरी,सहारनपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।