कार व ट्रक की भीषण टक्कर में पूर्व ग्राम प्रधान सहित दो की मौत

वाराणसी- चौबेपुर थाना क्षेत्र के भन्दहा गांव के पास सोमवार की रात कार व ट्रक में हुई आमने सामने भीषण टक्कर में चन्द्रावती गांव के पूर्व ग्रामप्रधान कैलाश उर्फ संतोष तिवारी 42 वर्ष एवं उनके साथ रहे बबलू सोनकर 35 वर्ष की गम्भीर रूप से घायल हो गए।पुलिस ने दोनों को ट्रामा सेंटर भर्ती कराया जहा दोनों की मौत हो गयी।
चन्द्रावती गांव निवासी कैलाश उर्फ संतोष तिवारी पूर्व ग्राम प्रधान बबलू 35 वर्ष के साथ रात साढ़े ग्यारह बजे भन्दहा गांव के पास एक ढाबे पर खाना खाने जा रहे थे।कार संतोष चला रहे थे।पेट्रोल पंप के पास सड़क पर कटिंग से अचानक दाहिने होकर विपरीत दिशा में 25 मीटर चले तभी सामने से आ रही एक अज्ञात ट्रक ने सामने से धक्का मारते हुए भाग निकली।जोरदार धक्के के कारण कार कई फुट ऊपर हवा में उछलकर सड़क पर जा गिरी।जिससे सीट बेल्ट न लगाने के कारण दोनों के सर में गम्भीर चोट लग गया।आसपास के लोगो ने दुघर्टना को देखकर पुलिस को खबर देकर किसी तरह अस्पताल भेजा।हालत गम्भीर होने के कारण पुलिस ने घायलों को बीएचयू ट्रामा सेंटर भर्ती कराया।जहा देर रात दोनों की मौत हो गयी।मौत की खबर पर गांव में कोहराम मच गया।मृतक संतोष को एक पुत्री पलक व पुत्र हर्ष व उमंग है।पत्नी मघु तिवारी ट्रामा सेंटर है उसे दोपहर तक मौत की जानकारी नही दी गयी थी।बबलू सोनकर 35 वर्ष को तीन लड़के है। वही पत्नी पूजा का रो रो कर बुरा हाल है।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।