कांट के नगला बनवारी गांव में एक परिवार की दो बहनें व उनका छोटा भाई निकला कोरोना संक्रमित

शाहजहांपुर – शाहजहांपुर के कांट के नगला बनवारी गांव में शनिवार को एक ही परिवार की दो बहनें व उनका छोटा भाई कोरोना संक्रमित पाए गए है कांट सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के प्रभारी चिकित्साधिकारी ने बताया कि नगला बनवारी गांव में एक ही तीन लोग कोरोना संक्रमित पाए गए है। सभी के सेम्पल 20 मई को जांच के लिए भेजे गए थे। शनिवार देर शाम को आई रिपोर्ट में उक्त परिवार के तीन लोग कोरोना संक्रमित पाए गए है। वहीं गांव में एक ही परिवार के तीनों लोगो संक्रमित पाए जाने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कम्प मच गया। गांव पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी से पूछताछ।
कोरोना संक्रमित मरीजों के पिता ने बताया कि वो लोग मुंबई में रहकर मजदूरी करते थे। 15 मई को मुंबई से चले और 18 मई को गांव आ गए। यहां आने के बाद पूरा परिवार घर मे एकांतवास में रह रहा था।
उपजिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि उक्त परिवार की 20 बर्षीय युवती व उसकी 15 बर्षीय बहन तथा 14 बर्षीय भाई कोरोना संक्रमित पाए गए है । सभी को ददरौल सीएचसी पर बन एकांतवास सेंटर भेजा गया है।
नगला बनवारी पहले भी तीन कोरोना संक्रमित मिल चुके है । शनिवार को फिर से गांव में कोरोना बम फूटा और एक ही परिवार के तीन लोग कोरोना संक्रमित पाए गए है। बता दें कि शनिवार को कोरोना संक्रमण के तीन मामले सामने आने के बाद जिले में कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की संख्या 17 हो चुकी है। इनमें से थाईलैंड निवासी एक व्यक्ति ठीक हो चुका है। जिले में कोरोना वायरस के अब 16 सक्रिय मामले हैं।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।