कांग्रेस के दिग्गज नेता लोकसभा चुनावों की तैयारी के साथ ही भाजपाई सरकार पर जमकर बरसे

बाड़मेर/राजस्थान- भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी की न्याय यात्रा के क्रम में आज पीसीसी प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के साथ राजस्थान विधानसभा नेता प्रतिपक्ष टीका राम जुली बाड़मेर आए। लोकसभा क्षेत्र बाड़मेर जैसलमेर के कार्यकर्ताओं द्वारा जगह जगह पर नेताओं का शानदार स्वागत किया गया।

जिला मुख्यालय पर भगवान महावीर टाउन हॉल में बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र के काग्रेसी कार्यकर्ताओं एवम पदाधिकारियों के साथ संवाद किया युवा, नारी, किसान, श्रमिक और भागीदारी में हो रहे अन्याय के विरुद्ध राहुल गांधी पूंजीवादी और हिटलरशाही सोच के खिलाफ सड़कों पर जनता को साथ लेकर संघर्ष कर रहे है ।

विधानसभा नेता प्रतिपक्ष टीका राम जुली ने कहा कि हम सभी को गर्व है कि हम देश की उस पार्टी के सच्चे सिपाही है जिसने इस देश को आजाद कराने हेतु आजादी की लड़ाई लड़ी ,देश को आजाद करने की इस लड़ाई में हजारों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपने प्राणों की बाजी लगा दी लेकिन सभी धर्मों,वर्गों का सम्मान करते हुए छत्तीस कौम को साथ लेकर इस देश को आजाद कराया और उसके बाद इस देश में तेजी से विकास की गति को बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

कार्यक्रम के दौरान पूर्व वन, पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन विभाग मंत्री और अधिवक्ता हेमाराम चौधरी ने कहा कि हमारे जैसे साधारण व्यक्ति के जीवन में हार जीत की सीढ़ियां आपके सामने है कभी कभार छोटा मोटा उतार चढ़ाव आता रहता है लेकिन सब कुछ ऊपर वाले पर निर्भर करता है और कांग्रेस पार्टी के सच्चे सेवक की भूमिका निभाई है और आगे भी हमारे काग्रेस पार्टी के सच्चे सिपाहियों को आने वाले लोकसभा चुनावों में काग्रेस पार्टी का सासंद बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले सभी कार्यकर्ताओं और जागरूक मतदाताओं को दिल से सलाम करते हैं और विपक्षियों को मात देकर विजय दिलाने के मिशन में अभी से ही कूद पड़ो।

इस संवाद कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य एवम सचिव,जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी,ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि एवम मंडल अध्यक्ष ,बूथ लीडर सहित सैकड़ों आम कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

– राजस्थान से राजूचारण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।