एक्ट के विरोध में उतरे लोग किया सड़क जाम

वाराणसी/पिंडरा – एसटी / एससी एक्ट के तहत सख्त कानून केंद्र सरकार द्वारा पारित कराये जाने से नाराज सवर्ण व ओबीसी वर्ग के लोगो ने भारत बंद के आह्वान पर बाजार बंद कराने के साथ सड़क जाम करने की कोशिश की। वही भारत बंद का बन्दी पर आंशिक असर दिखा।
पिंडरा में ब्यापार मंडल के नेतृत्व में लोग सड़क पर उतरे और चक्का जाम कराने के साथ दुकानों को बन्द करा दिया। लगभग 10 मिनट तक सड़क जाम होने के चलते वाहनों की लंबी लाइन लग गई। इस दौरान विरोध कर रहे लोगो ने एक्ट को वापस करने के लिये नारेबाजी की। इस दौरान
व्यापार मंडल अध्यक्ष प्रकाश चन्द्र
संदीप सिंह ,अनूप जायसवाल, मरजाद सिंह, प्रमोद सिंह मुन्ना, विपिन सिंह, विनय सेठ,संदीप सेठ,बाबू खाँन,, बिन्नी सिंह, गिरिधर सेठ,जय प्रकाश सेठ,प्रतिक मिश्रा,माया पटेल, मोनू जायसवाल, पप्पू सिंह, कल्लू मोदनवाल समेत अनेक लोग रहे।
वही फूलपुर, सिंधोरा, कठिराव व खालिसपुर में बन्दी का बहुत कम प्रभाव दिखा। फूलपुर स्थित ऑक्सफ़ोर्ड पब्लिक स्कूल के सामने कुछ लोगो ने नारेबाजी कर सड़क जाम करने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सके।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय मण्डल कॉर्डिनेटर वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।