उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को किया  सम्मानित

झाँसी। पुलिस उप महानिरीक्षक झाँसी परिक्षेत्र जवाहर व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक झाँसी जेके शुक्ला ने आज माह फरवरी में अपने क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिस कर्मियों को सम्मानित किया और उन्हें प्रशस्ति पत्र भी दिया।

इस मौके पर सीपरी बाजार के उप निरीक्षक जितेंद्र सिंह, सदर बाजार के सुरेंद्र प्रताप सिंह, टहरौली के जवाहर लाल, एरच के राममिलन शर्मा, हैड कांस्टेबिलों में कोतवाली के गुरुदेव सिंह, शाहजहांपुर के अरुण कुमार, प्रेमनगर के अजय पाल, बड़ागांव के अतुल मिश्रा, उल्दन के सूर्यप्रकाश सिंह, मोंठ के मानसिंह, समथर के नीरज यादव, चिरगांव के महेंद्र सिंह पाल, टोड़ीफतेहपुर के पप्पू लाल, गुरसरांय के राकेश कुमार दीक्षित, ककरबई के नरेंद्र सिंह, महिला कांस्टेबिलों में नवाबाद की नीतू कुशवाहा, रक्सा की आरती पाल, बबीना की सुधा, बरुआसागर की नीतू सिंह, पूंछ की राखी यादव, मऊरानीपुर की पूजा कुमारी, कटेरा की आरती राजपूत, लहचूरा की शिप्रा गौर, गरौठा की प्रिया शर्मा एवं महिला थाने की किरन दुबे को पुलिस कार्यालय में सम्मानित किया गया। एसएसपी ने सभी के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें और अच्छा कार्य करने के लिए प्रेरित किया।
-उदय नारायण, झांसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।